BHOPAL: आरक्षण के खिलाफ सड़कों पर उतरी क्षत्रिय महासभा | MP NEWS

26 August 2018

भोपाल। देश में आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करने की मांग और एससी एसटी एक्ट के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने  हस्ताक्षर अभियान छेड दिया है। महासभा की महिला विंग सार्वजनिक स्थलों, मंदिर, पार्क, बाजार, सडक किनारे आम लोगों से जातिगत आरक्षण के विरोध में हस्ताक्षर करा रही है। 

जिलाध्यक्ष श्रीमती राखी परमार का कहना है कि देश में आरक्षण केवल दिव्यांगजनों, अनाथ, देश के लिए शहिद होने वाले शहीदों के बच्चों और आर्थिक आधार पर हर गरीब को चाहे वह किसी भी जाति या धर्म के हो इन चार श्रेणियों को दिया जाना चाहिए। बता दें कि जातिगत आारक्षण के खिलाफ इन दिनों देश भर में कई मूवमेंट चल रहे हैं। मंत्री नितिन गडकरी भी इसके पक्ष में बयान दे चुके हैं। 

हस्ताक्षर अभियान श्रीमती राखी परमार जिलाध्यक्ष, श्रीमती रेखा परमार, श्रीमती प्रतिभा सिंह परिहार, उपाध्यक्ष प्रमोद सिंह परमार सहित अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में शाम को 4 बजे से 6 बजे के बीच चलाया जा रहा है। महासभा इन हस्ताक्षरों को शीघ्र ही महामहिम राज्यपाल को सौंपकर आरक्षण को आर्थिक आधार पर लागू करने की मांग करेगी।  
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week