CMO ने जनआशीर्वाद यात्रा के पेमेंट की परमिशन मांगी, कलेक्टर ने नोटिस थमा दिया | MP NEWS

26 August 2018

सतना। शायद नगरपालिका के सीएमओ ब्रह्मानंद शुक्ला कलेक्टर के इशारे नहीं समझ पाए और उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए खर्चे के पेमेंट की लिए विधिवत अनुमति मांग डाली। सीएमओ की चिट्ठी देखकर कलेक्टर मुकेश शुक्ला भड़क गए और ब्रह्मानंद को नोटिस थमा दिया। बता दें कि पहले जन आशीर्वाद यात्रा को सरकारी खर्चे पर निकालने का निर्णय हुआ था परंतु बाद में इसे भाजपा की यात्रा बताया गया। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आरोप लगा चुके हैं कि इस यात्रा का खर्चा अलग अलग सरकारी मदों से हो रहा है। 

सतना कलेक्टर मुकेश शुक्ला ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) ब्रह्मानंद शुक्ला को शो-कॉज जारी किया है। सीएमओ को तीन दिन में इसका जवाब देना है। दरअसल, 18 जुलाई को सतना में सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा निकाली गई थी। इस यात्रा के दौरन सीएम के कार्यक्रम में लगे पंडाल में खर्च हुए लगभग 7 लाख रुपए के पेमेंट के लिए सीएमओ ने कलेक्टर को नोटशीट लिखकर अनुमति मांगी थी। यात्रा से पहले 6 जुलाई को कलेक्टर की ओर से सीएम के कार्यक्रम में टेंट लगाने के लिए आदेश दिया गया था। 

जब यह मामला तूल पकड़ने लगा तो कलेक्टर ने सीएमओ को नोटिस थमा दिया। नोटिस में कलेक्टर ने बताया है कि उन्होंने अपने 6 जुलाई वाले आदेश को निरस्त कर दिया था। सीएमओ भी माफी मांगते हुए कह रहे हैं कि उन्हे इसकी जानकारी नहीं थी। बड़ा सवाल यह है कि यदि सरकारी कागज कलेक्ट्रेट से चला था तो नगरपालिका तक क्यों नहीं पहुंचा जबकि इस तरह के दस्तावेजों पर तो पावती भी ली जाती है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week