Loading...

BALAGHAT: EE विजय वर्मा 3 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त | MP NEWS

सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उसने एक छापामार कार्रवाई के दौरान RES बालाघाट जिले के कार्यपालंन यंत्री विजय वर्मा (EXECUTIVE ENGINEER VIJAY VARMA) को 3 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। टीम का नेतृत्व लोकायुक्त डीएसपी एसपी चौधरी कर रहे थे। 

लोकायुक्त की तरफ से जानकारी दी गई है कि 19 लाख रू के बिल पास करने JAYPEE INFRATECH के 12 लाख रू की एफडीआर को रिलिज करने एवं 30 जून के रिलीज हुए बिल को पास करने के एवज में 8 लाख रू की मांग की थी। शिकायतकर्ता उमाशंकर पटले सुपरवाइज का कहना है कि ईई विजय वर्मा उन्हे धमकी देते थे कि यदि रिश्वत की रकम नहीं दी तो वो कंपनी को बर्बाद कर देंगे। 

पीड़ित उमाशंकर वर्मा ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से की थी। लोकायुक्त पुलिस ने प्राथमिक अनुसंधान में शिकायत को सही पाया। आवश्यक प्रमाण जुटाने के बाद टीम ने तय रणनीति के तहत छापामार कार्रवाई की और ईई विजय वर्मा को उनके बंगले पर छापामार कार्रवाई के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। ईई वर्मा के पास से 2000 के 150 नोट बरामद किए गए हैं। ईई वर्मा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com