कांग्रेस फसाद का नाम है, प्रदेश प्रभारी 3 बार पिट गया: प्रभात झा | MP ELECTION NEWS

11 August 2018

टीकमगढ़। प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के साथ हुई झूमाझटकी को लेकर एक बार फिर सियासत में हलचल मच गई है। जहां कांग्रेस नेता सकते में आ गए है वहीं भाजपा चुटकी लेने से बाज नही आ रही है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है और कहा है कि कांग्रेस मारपीट करने वाली पार्टी का नाम है। इसीलिए पार्टी के प्रभारी दीपक बावरिया की तीन जगह पिटाई हुई।

दरअसल, शुक्रवार को झा टीकमगढ़ के दौरे पर पहुंचे थे जहां उन्होंने चुनावी तैयारियों को लेकर एक विशाल बैठक ली। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया। बैठक के दौरान प्रभात झा ने पार्टी के वर्तमान विधायकों के साथ ही सभी पदाधिकारियों को टिप्स दिए। इसके साथ ही बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए रणनीति बनाई गई।इसी दौरान पत्रकारों द्वारा बावरिया के साथ हुई अभद्रता पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस कलह का नाम है, कांग्रेस गुटबाजी का नाम है, कांग्रेस फसाद का नाम है, कांग्रेस कोलाहल का नाम है, कांग्रेस लड़ाई का नाम है, कांग्रेस मारपीट करने वाली पार्टी का नाम है। 

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जिसके प्रदेश प्रभारी तीन बार पिट चुके हैं, जब प्रभारी की यह हालत है तो कांग्रेस की हालत क्या होगी। वही उन्होंने कलेक्टर द्वारा भगवान राम मंदिर की परंपराओं से छेड़छाड़ करने पर कहां की अब सब कुछ ठीक है और भगवान से बड़ा कोई नहीं होता। प्रभात झा ने यह बयान ओरछा पहुँचकर भाजपा के जिला पदाधिकारीयों की बैठक के दौरान दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week