SATNA: आईसीयू में गैंगवार, फायरिंग, भर्ती मरीज जान बचाकर भागे | MP NEWS

17 July 2018

सतना। यहां सरकारी अस्पताल के आईसीयू में गैंगवार हो गई। एक रोड एक्सीडेंट में घायल हुए अनूप पटेल को आईसीयू में भर्ती किया गया था। उसी समय खिड़की से अनूप को टारगेट करके फायर किया गया। गोली तो निशाने पर नहीं लगी लेकिन भगदड़ मच गई। आईसीयू में भर्ती मरीज बिस्तर छोड़कर भागते नजर आए। बताया गया है कि यह गैंगवार का नतीजा है। यह हमला विकास शर्मा गैंग ने किया है। अनूप पटेल ने भी अपना गैंग बना रखा है। 

वारदात उस वक्त हुई जब दुर्घटना में घायल दो लोगों को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया। रणजीत सिंह और अनूप पटेल सगमनिया के पास हुई दुर्घटना में घायल हो गए थे। दोनों घायल आईसीयू में भर्ती थे तभी आईसीयू की खिड़की के बाहर से अनूप को आवाज दी और इसके बाद गोली चला दी। बताया जा रहा है कि विकास शर्मा, उमेश वर्मा और बब्बू पंडित ने वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि गोली टारगेट पर नहीं लगी लेकिन आईसीयू में हड़कंप मच गया और ज्यादातर मरीज आईसीयू से बाहर निकल गए।

गोलीबारी आपसी गैंगवार का नतीजा बताया जा रहा है। अनूप और विकास के गुटों में अक्सर लड़ाई चलती रहती है और देर रात अस्पताल के आईसीयू में हुई गोलीबारी भी इसी रंजिश का नतीजा बताई जा रही है। पुलिस पूछताछ के लिए रणजीत और अनूप को अस्पताल से थाने में लेकर गई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week