SAGAR: बाढ़ में फंसा किसान का परिवार, सेना का हेलीकॉप्टर भी नहीं निकाल पाया | MP NEWS

18 July 2018

खुरई/सागर। मध्यप्रदेश की नदियों में बाढ़ के हालात बने हुए हें। बीना नदी उफान मार रही है। इसी बाढ़ में एक किसान का पूरा परिवार फंस गया है। पिछले 30 घंटे से पूरा परिवार पानी से घिरा हुआ है। करीब 24 घंटे बाद जब प्रशासन बिफल हो गया तो उसने सेना से मदद मांगी। सेना का हेलीकॉप्टर भी आया परंतु खराब मौसम के कारण रेस्क्यू आॅपरेशन सफल नहीं हो सका। अब स्टेट डिजास्टर रिलीफ फोर्स (एसडीआरएफ) की दो टीमें सर्च लाइट के साथ रवाना हो गई हैं। सीएम शिवराज सिंह की ओर से इस मामले में समाचार लिखे जाने तक कोई बयान नहीं आया है। 

सब्जियाें की रखवाली के लिए गया था किसान का परिवार

टीले में फंसे लोगों में जगन पटेल और उसकी पत्नी के साथ ही भतीजा डालचंद हैं। जगन पटेल के जीजा मरगन सिंह ने बताया कि उन्होंने खेत में सब्जियां टमाटर और बैगन लगाया है। उसी की रखवाली के लिए जाते हैंं। मंगलवार शाम को फिर से खेत पर काम करने चले गए। उनका खेत के बगल से बीना नदी बहती है। मंगलवार को रायसेन में भारी बारिश के चलते बीना नदी में अचानक बाढ़ आ गई। जिससे ये लोग खेत में बने एक टीले पर चढ़ गए। चूंकि दोनों तरफ से पानी तेज बहाव के साथ आ रहा है। ऐसे में वह निकल नहीं सके।

SDRF की टीम मौके पर पहुंची
आर्मी हेलीकॉप्टर लौटने के बाद मौके पर एसडीआरएफ की दो टीमों को मोटरबोट के साथ लगाया गया है। उनके साथ सर्च लाइट भी हैं। परिवार को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरू हो गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->