PM रिपोर्ट में बिगाड़ने के लिए DOCTOR ने मांगे पैसे। CRIME NEWS - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





PM रिपोर्ट में बिगाड़ने के लिए DOCTOR ने मांगे पैसे। CRIME NEWS

27 July 2018

GWALIOR: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों के मौत के मामले में पुलिस पर लेनदेन के आरोप लगते रहते हैं। लेकिन पहली बार विवाहिता की लाश पर एक डाॅक्टर के सौदेबाजी का ऑडियो सामने आया है, जिसमें वह पीएम रिपोर्ट बिगाड़ने के एवज में उसके मायके पक्ष के लोगों से पैसों की मांग कर रहा है। वहीं ससुराल पक्ष के लोगों काे बचाने का आश्वासन देकर भी सौदेबाजी कर रहा है।

बता दें कि 15 जुलाई, रविवार की 11 बजे ज्योति पत्नी रामबिहारी कुशवाह निवासी खेरे वाला मोहल्ला अमायन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पीएम कराया, जिसमें डॉ एसके बिरथरिया भी टीम में शामिल थे। डॉ. बिरथरिया ने पीएम के दौरान ही मृतिका के मायके और ससुराल पक्ष के लोगों को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। इसके बाद उनकी सौदेबाजी शुरू हुई। उन्होंने बारी-बारी से दोनों ही पक्षों को जेल रोड स्थित अपने क्लीनिक पर आकर मिलने के लिए कहा। इस पूरी सौदेबाजी के छह ऑडियो सामने आए हैं, जिसमें डॉ बिरथरिया कागज और लिफाफे में कुछ रखकर देने की मांग कर रहे हैं।

जांच कराके कार्रवाई करेंगे:डॉ एसके बिरथरिया के ऑडियो मेरे भी संज्ञान में आए हैं। लेकिन अब तक इस मामले में मेरे पास कोई शिकायत नहीं आई है। यदि कोई शिकायत करता है तो हम जांच कराकर अवश्य कार्रवाई करेंगे। - डॉ अजीत मिश्रा, सिविल सर्जन, भिंड

फोरेंसिक जांच कराएंगे:ज्योति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। हमने मेडिकल बोर्ड से पीएम कराया था। हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं मिली है। लेकिन यदि ऐसा है तो हम अपने फोरेंसिक अधिकारी से भी जांच कराएंगे।- गोपाल सिंह सिकरवार, थाना प्रभारी, अमायन



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;

Amazon Hot Deals

Loading...

Popular News This Week

 
-->