NEEMUCH: किसान सुसाइड मामले में BJP नेता राजू तिवारी गिरफ्तार | MP NEWS

29 July 2018

नीमच। पुलिस ने दावा किया है कि किसान सुनील धानुक और उसके पूरे परिवार को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला भाजपा नेता एवं मंडी अध्यक्ष राजू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा नेता पिछले 60 दिनों से फरार था और गिरफ्तारी से बचने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहा था। बताया गया है कि एसपी तुषारकान्त विद्यार्थी के स्पेशल दस्ते ने यह गिरफ्तारी की। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने उज्जैन इंदौर के बीच पुलिस कप्तान तुषारकान्त विद्यार्थी की टीम ने गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि नीमच पुलिस ने मंडी अध्यक्ष राजू तिवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/34 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया था लेकिन राजू तिवारी की गिरफ़्तारी न होने को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली सवाल खड़े हो रहे थे। पुलिस कप्तान ने एक टीम विशेष रूप से बाहुबली नेता राजू तिवारी और उसके साथी कारूलाल को पकड़ने को लेकर बनाई हुई थी जिसे अब सफलता मिली है।

किसान की जमीन पर भाजपा नेता ने क्रेशर लगा लिया था
बताया गया है कि एक पथरीली जमीन जो किसान को पट्टे पर मिली थी, उस पर भाजपा नेता ने क्रेशर लगा दिया। किसान ने आपत्ति जताई तो उसे बताया गया कि यह जमीन सरकारी है और अब सरकार हमारी है। किसान ने जहां संभव था, शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे पहले किसान ने एसडीएम के सामने पेश होकर जनसुनवाई में शिकायत की थी एवं कहा था कि यदि उसे न्याय नहीं दिया तो वो आत्महत्या कर लेगा। 
क्या है पूरी घटना पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week