दिग्विजय सिंह के राज में बिजली बिल वसूली में भैंस उठावा ली जाती थी: रामेश्वर शर्मा | MP NEWS

07 July 2018

भोपाल। कांग्रेस की दिग्विजय सिंह सरकार के राज में पांच से छः घंटे की बिजली मिलती थी। इतनी ही बिजली पर चक्रवर्ती ब्याज लगाकर हज़ारों रुपए का बिल नागरिकों पर थोप दिया जाता था फिर इस बिल की वसूली के लिए प्रदेश के गरीब ओर किसान यहाँ तक कि व्यापारियों को भी परेशान किया जाता था। बिल न भरने की दशा में कांग्रेस सरकार द्वारा गरीब किसान की भैंस, मुर्गा मुर्गी, मोटर साइकिल, घरेलू सामान, उठवा ली जाती थी और उपभोक्ता को जेल भेज दिया जाता था। यह वह दौर था जब प्रदेश में आरजकता लूट खसौट का माहौल था परंतु अब ऐसा नही है जब से प्रदेश में भाजपा की शिवराज सरकार ने कमान संभाली है प्रदेश ने चहुंमुखी विकास किया। 

रामेश्वर ने कहा कि मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अकल्पनीय निर्णय लेकर प्रदेश भर के गरीब परिवारों के बिजली बिल माफ करने का काम किया। साथ ही ऐसे परिवारों को प्रति माह 200 रुपए फ्लैट रेट पर बिजली उपलब्ध कराने की ऐतिहासिक योजना का श्रजन किया। यह बात हुज़ूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने आज नगर निगम वार्ड 3 के भैंसाखेड़ी में आयोजित मुख़्यमंत्री बिजली बिल माफी स्किम के शिविर के दौरान नागरिक बंधुओ को संबोधित करते हुए कही। 

इस दौरान विधायक शर्मा ने योजना के आवेदन पत्रों एवं संबल योजना के पंजीयन प्रमाण पत्रों का वितरण किया। इस अवसर पर राम बंसल, चंदू भैया , सूरज यादव , बब्लू चावला , संतोष भार्गव , विकास मारण, आशीष सिंगरौली , सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...