Loading...

नंदकुमार सिंह ने शिवराज सिंह की 03 योजनाओं को बलात्कार वृद्धि का कारण ​बताया ? | MP NEWS

भोपाल। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, सांसद एवं सीएम शिवराज सिंह चौहान के प्रिय साथी नंदकुमार सिंह चौहान ने एक सवाल के जवाब में सीएम शिवराज सिंह की तीन योजनाओं को मध्यप्रदेश में बढ़तीं बलात्कार की घटनाओं के लिए जिम्मेदार बता दिया। दरअसल, नंदकुमार सिंह ने कहा कि रेप की घटनाओं के पीछे स्मार्टफोन और इंटरनेट जिम्मेदार हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह की 3 महत्वाकांक्षी योजनाओं में हितग्राहियों को लेपटॉप या स्मार्टफोन दिए जाते हैं। अब सवाल यह है कि क्या शिवराज सिंह की तीनों योजनाओं बलात्कार को बढ़ावा दे रहीं हैं। 

भोपाल में प्रेस से बात करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि स्मार्टफोन और इंटरनेट वजह से युवाओं के मासूम मन में मानसिक विकृतियां आ रही हैं। उन्होंने कहा, 'मेरा अपना मानना है कि आजकल ये स्मार्टफोन, मोबाइल में जैसी चीजें, अश्लील तस्वीर, छोटे-छोटे बच्चे देख लेते हैं इससे उनके मन में ऐसी भावनाएं आ जाती हैं, विकृतियां आती हैं। अखबारों और मीडिया में भी ऐसी खबरें आ रहती हैं।

शिवराज सिंह सरकार बांट रही है SMARTPHONE और LAPTOP
बता दें कि सीएम शिवराज सिंह को देशभर में लोकप्रिय बनाने वाली 'कन्यादान योजना' के तहत नवविवाहित बेटियों को स्मार्टफोन दिया जाता है। इसके अलावा सरकारी कॉलेजों में 75 प्रतिशत से अधिक उपस्थिति लाने वाले नियमित छात्रों को स्मार्टफोन दिए जाते हैं और 12वीं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्रों को लेपटॉप दिए जाते हैं। स्मार्टफोन और लैपटॉप दोनों ही डिवाइस इंटरनेट से कनेक्ट होते हैं और इंटरनेट यूज करने के लिए ही खरीदे या उपहार दिए जाते हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com