Loading...

कमलनाथ चाँदी के सिक्के, शिवराज तो खोटे सिक्के: कांग्रेस | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, जीतू पटवारी, बाला बच्चन, सुरेन्द्र चौधरी, मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल व मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे द्वारा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को पुरानी शताब्दी के चाँदी के सिक्के बताने पर अपनी संयुक्त प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इशारों-इशारों में भाजपा की बैठक में भी सच कह गये है। पुरानी शताब्दी के सिक्के आज भी पूजनीय, दुर्लभ व अनमोल है। 

नेतागणों ने कहा कि सहस्त्रबुद्धे ने भाजपा के लोगों को ही इशारों में कमलनाथ की ताकत व विश्वसनीयता बता दी है। भले सहस्त्रबुद्धे लंबे समय बाद प्रवास पर प्रदेश आये है, लेकिन उन्होंने सच को स्वीकारा है। वो यह भी जानते है कि शिवराज जी अब खोटे सिक्के हो चले है। जिनका कोई मोल नहीं, कोई विश्वसनीयता नहीं और कोई उसे ना अपने घर, ना अपने पास रखना चाहता है। जिनकी बातों का, झूठी घोषणाओं का, झूठे वादों का कोई मोल नहीं है। अब प्रदेश की जनता भी इन पर भरोसा नहीं कर सकती। क्योंकि इन्होंने प्रदेश की जनता को सदैव ठगा है।

करोड़ों खर्च कर प्रचार व ब्रांडिंग के द्वारा ये सदैव खोटे सिक्के को चमकाते रहते आये है लेकिन प्रदेश की जनता अब इन खोटे सिक्कों को पहचान चुकी है और इनका मोल जान चुकी है। वह अब उन्ही सिक्कों को आज़मायेगी, जिनका मोल हो, जिनकी विश्वयनियता हो, जिनके वादों में दम हो, जो प्रदेश की तस्वीर बदलना चाहते है, जो जनता के सच्चे हितैषी हो। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com