पहले भरे मंच से गालियां दीं, फिर कहा पीएम मोदी..: शिवराज के मंत्री का कारनामा | MP NEWS

12 July 2018

जबलपुर। मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी मंत्रीमंडल में किस स्तर के विधायकों को शामिल किया है, इसकी एक नजीर आज फिर सामने आ गई। मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने डिंडोरी में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में कलेक्टर/एसपी की मौजूदगी में कांग्रेस को गंदी गंदी गालियां दीं और फिर बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी नोटबंदी के पैसों से प्रधानमंत्री आवास और उज्जवला जैसी योजनाएं चला रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि मध्यप्रदेश में राज्यमंत्री की बात तो चपरासी भी नहीं सुनता। 

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने डिंडौरी में आयोजित मुख्यमंत्री बकाया बिजली बिल माफ़ी योजना के कार्यक्रम में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रदेश की शिवराज सरकार की उपलब्धियां गिनाने और कांग्रेस को कोसने में मंत्री धुर्वे अपनी मर्यादा की सीमा भी लांघ गए। ओमप्रकाश धुर्वे ने कांग्रेस पार्टी के लिए अपशब्दों की झड़ी लगा दी। वो भरे मंच से गालियां देने लगे। इस बीच संसदीय शब्दों में उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने ही आदिवासियों को 15 लीटर शराब बनाने की छूट देकर ठगा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती थी कि आदिवासी नशे में ही रहें और उसकी लूट चलती रहे। धुर्वे ने कहा कि कांग्रेस ने इसीलिए आदिवासियों को शराब का आदी बना दिया।

नोटबंदी के नोटों से चल रहीं हैं योजनाएं
ओमप्रकाश धुर्वे इतने पर ही नहीं रुके और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्धारा की गई नोटबंदी के बारे में नया राज खोला। धुर्वे ने कहा कि कांग्रेस के शासन में हुये भ्रष्टाचार और घोटालों के रकम को सरकारी खजाने में वापस लाने के लिए ही नोटबंदी का अहम निर्णय प्रधानमंत्री मोदी ने लिया था। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से वापस आई रकम से ही अब सरकार पीएम आवास, उज्ज्वला योजना जैसी कई जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित कर रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week