DAMOH: दूषित मिड डे मील से 35 छात्र अस्पताल दाखिल | MP NEWS

12 July 2018

दमोह। मुख्यालय 5 किलोमीटर जबलपुर हाइवे मार्ग पर स्तिथ प्राथमिक विद्यालय मारुताल में दोपहर को मध्यान्ह भोजन में कढ़ी चावल परोसे गए। जिसके खाते ही सभी बच्चे पेट दर्द उल्टी ओर सिर भारी होने की शिकायत करने लगे। एक के बाद एक उल्टी की शिकायत करने लगे जिसकी सूचना तुरंत शिक्षकों ने शिक्षा विभाग के जिला अधिकारियों को दी गयी और आनन फ़ानन में 108 एम्बुलेंस को सूचना दी गयी। अस्पताल पहुचते ही वहाँ जगह कम होने और इतने सारे बच्चों के एक साथ आने के कारण अफरा तफरी के हालात निर्मित हो गए।

सूचना मिलते ही शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों समेत ज़िला प्रशासन की टीम भी ज़िला अस्पताल पंहुच गयी। जहां 4 बच्चो की हालत गंभीर बनी हुई है। इसी बीच वहाँ अभिभावकों की भीड़ जमा होने के कारण हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गयी। वित्तमंत्री जयंत मलैया के पुत्र सिद्धार्थ मलैया के अलावा कांग्रेस से पूर्व नपाध्यक्ष मनु मिश्रा ने हालात का जायजा लिया। 

जिन्हें बच्चों ने बताया कि उन्होंने खाना के शुरुआत में ही बता दिया था कि खाने से अजीब बदबू ओर कसेली बास आ रही है। शाम तक सूबे के वित्तमंत्री श्री जयंत मलैया के पहुचने की खबर भी आ रही है। कलेक्टर श्री विजय कुमार ने जांच के आदेश दे दिए है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week