RAISEN: स्कूल टीचर की पिटाई से छात्रा की मौत: आरोप | MP NEWS

Thursday, July 12, 2018

रायसेन। स्कूल में एक टीचर जयंती साहू ने छात्रा प्रीना अहिरवार की इस कदर पिटाई लगाई की उसकी मौत हो गई। टीचर ने 5 वर्षीय मासूम छात्रा के सिर पर जोर से डंडा मारा। इस हमले के कारण छात्रा घायल हो गई, उसकी नाक से खून निकलने लगा लेकिन टीचर ने उसे ना तो अस्पताल भेजा और ना ही घरवालों को बताया बल्कि स्कूल में ही बिठाकर रखा। स्कूल से छूटने के बाद जब छात्रा घर पहुंची तो वो घायल थी। बेहोश हो गई। छात्रा के परिवारजनों ने आज प्रदर्शन किया एवं शिकायती आवेदन सौंपा। पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई करेगी। 

मामला गैरतगंज तहसील के अंतर्गत गांव सर्रा के शासकीय प्राथमिक स्कूल का है, आरोप लगाया गया है कि  बीते दिन स्कूल टीचर जयंती साहु ने प्रीना के सिर में डंडा मार दिया। परिजनों का आरोप है कि जयंती साहु आए दिन बच्चों की इस तहर पिटाई करती है। कई बार तो बच्चे डर की वजह से स्कूल जाने में भी कतराते हैं। परिवारजनों का कहना है कि जब जयंती ने प्रीना को पीटा तो उसके नाक से खून आने लगा। बावजूद इसके टीचर ने उसे अस्पताल ले जाने के बजाय स्कूल में ही बैठा के रखा।

बच्ची के घर आने के बाद जब उसकी बिगड़ती हालत परिजनों ने देखी तो वह इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टर ने उसे रायसेन जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। प्रीना के परिजन बच्ची को रायसेन लेकर गए तो वहां कुछ देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार ने घटनास्थल का जायजा लिया और बच्चों व ग्रामीणों के बयान पर थाना प्रभारी ने जयंती साहु को हिरासत में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक पूछताछ जारी थी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week