पुलिस से मदद मांगने आ रही 14 साल की लड़की का गैंगरेप, हत्या का प्रयास | MP NEWS

टीकमगढ़। बुंदेलखंड के टीकमगढ़ में एक बार फिर दिल दहला देने वाला घटनाक्रम हुआ है। पुलिस से मदद मांगने आ रही 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को थाने के रास्ते से ही किडनैप कर लिया गया। उसे जंगल मं ले जाया गया जहां पहले तो उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और फिर हत्या करने के इरादे से उसे पत्थरों से कुचला गया। बेहोश हो गई छात्रा को मरा हुआ समझकर बदमाश भाग गए। दूसरे दिन सुबह ग्रामीणों को दर्द से कराहती लहुलुहान लड़की मिली। उसे गंभीर हालत में झांसी मेडीकल दाखिल किया गया है। 

घटना टीकमगढ़ जिले के सतरई गांव की है, जहां पीड़ित लड़की के परिवार का गांव के ही कुछ लोगों से झगड़ा चल रहा था। जिसकी शिकायत कराने वह खरगापुर पुलिस थाने जा रही थी। तभी गांव के लड़को हरिराम ने लड़की का बीच रास्ते में अपहरण कर उसे जंगल में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसे पत्थरों से पीटा जिसकी वजह से लड़की बुरी तरह से घायल हो गई। आरोपी पीड़िता को मरा हुआ समझकर वहां से भाग निकाला। सुबह जैसे ही गांव के लोगों की नजर लड़की पर पड़ी उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की को घायल अवस्था में तत्काल टीकमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन गंभीर हालत होने के चलते उसे झांसी मेडिकल कॉलेज में रिफर कर दिया गया। पीड़िता के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है। मामले को लेकर टीकमगढ़ एसडीओपी ने कहा कि पीड़ित लड़की के परिजनों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है। फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है जिसकी वजह से वह किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दे पाई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com