SHEOPUR: भाई के MOBILE पर आया युवती की यौन प्रताड़ना का वीडियो | MP NEWS

श्योपुर। यहां मात्र 14 साल की लड़की का रेप करने की कोशिश की गई। उसका वीडियो भी बनाया गया। जबर्दस्त संघर्ष के बाद लड़की ने खुद को उनके चंगुल से तो बचा लिया लेकिन लोकलाज के डर से किसी को घटना के बारे में कुछ नहीं बताया परंतु बदमाशों ने उसके साथ की गई गंदी हरकतों का वीडियो वायरल कर दिया। खुलासा तब हुआ जब यह वीडियो लड़की के भाई के मोबाइल में पहुंचा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। खबर है कि दोनों बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

9 जुलाई की दोपहर एक गांव में 14 साल की लड़की अपनी 11 साल की छोटी बहन के साथ खेत पर लगे जामुन के पेड़ की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान गांव का रामू पुत्र देवीशंकर माली अपने दोस्त अमन पुत्र मुरारी धाकड़ के साथ जामुन खरीदने के बहाने खेत पर पहुंच गया। रामू लड़की का मुंह दबाकर नाले के पास ले गया। नाले के पास रामू ने लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया। इस बीच दूसरा युवक अमन धाकड़ मोबाइल से वीडियो बना रहा था। लड़की ने संघर्ष करते हुए खुद को बचा लिया लेकिन इस घटना का जिक्र परिवार में किसी से नहीं किया। इधर बदमाशों के हौंलसे बुलंद हो गए और उन्होंने रेप की कोशिश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर पब्लिक कर दिया। एक के बाद एक मोबाइल से होते हुए यह वीडियो लड़की के भाई के पास तक जा पहुंचा। तब कहीं जाकर मामले का खुलासा हुआ। 

वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग की थी प्लानिंग
लड़की ने घर में किसी को कुछ नहीं बताया। तीसरे दिन भाई के मोबाइल पर वीडियो आया तब लड़की ने पूरी बात बताई। दोनों युवकों की मंशा वीडियो बनाकर बालिका का शोषण करने की थी। जिन लोगों ने बालिका का यह वीडियो वायरल किया है, उनके खिलाफ भी पॉक्सो एक्ट की कायमी की जा रही है। 
डॉ. शिवदयाल सिंह, एसपी, श्योपुर
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com