कमलनाथ और सिंधिया को हराने अमित शाह ने रचा चक्रव्यूह | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में फिलहाल कांग्रेस के तीन सांसद हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ और कांतिलाल भूरिया। अमित शाह ने टारगेट सेट किया है कि 2019 में ये तीन भी नहीं रहेंगे। मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने के लिए अमित शाह ने एक चक्रव्यूह रचा है। यह गुना-शिवपुरी, छिंदवाड़ा और झाबुआ-रतलाम लोकसभा सीट के लिए फिक्स किया गया है। प्लान के तहत तीनों सीटों पर प्रत्येक घर को भाजपा का एक कार्यकर्ता ना केवल अपने संपर्क में रखेगा बल्कि भाजपा के पक्ष में वोट दिलाने तक काम करेगा। 

टीम अमित शाह ने 'वन होम-वन वालंटियर' के तहत प्रदेश की लोकसभा सीटों पर कब्जा करने का मास्टर प्लान तैयार किया है। टीम अमित शाह की नई रणनीति के तहत लोकसभा चुनाव के लिए एक घर पर एक कार्यकर्ता को जिम्मा सौपा गया है। छिंदवाड़ा, गुना और झाबुआ सहित उन सीटों पर फोकस किया गया है जहां BJP लगातार हार रही है। 

भाजपा ने विधानसभा के साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए एजेंडा रखा है। इस रणनीति पर काम शुरू भी हो गया है। बताया जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने देश भर की उन लोकसभा सीटों पर फोकस किया है जो पार्टी की पहुंच से दूर रहती हैं। इनमें कमलनाथ की छिंदवाड़ा, ज्योतिरादित्य सिंधिया की गुना और कांतिलाल भूरिया की झाबुआ संसदीय सीट शामिल है।

कांग्रेस के इन मजबूत सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए हर घर पर एक कार्यकर्ता तैनात किया जाएगा। इस कार्यकर्ता पर घर के सदस्यों को मतदान कराने तक का जमा सौंपा है। इतना ही नहीं वह कार्यकर्ता मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान कराने के लिए प्रेरित करेगा और उनको वोटिंग कराने भी ले जाएगा। उस घर के सदस्य यदि दूसरे शहर में काम करते हैं तो मतदान के दिन उनको पोलिंग बूथ तक ले जाकर मतदान सुनिश्चित कराएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !