Loading...

तानों से तंग कमलनाथ ने किया बस यात्रा का ऐलान | MP ELECTION NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद रथ यात्रा के बाद लगातार तानों का शिकार हो रहे मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अंतत: बस यात्रा का ऐलान कर दिया। कमलनाथ ने कहा कि इस यात्रा में उनके साथ राहुल गांधी भी होंगे। फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि यह बस यात्रा कहां से कहां तक जाएगी। कितनी विधानसभाओं में घूमेगी ओर वो खुद पूरे समय बस में होंगे या नहीं। बता दें कि मंत्री नरोत्तम मिश्रा तक ने उन्हे 70 साल का बुजुर्ग कहकर ताना मारा था। 

शिवराज सिंह जनता को गुमराह कर रहे हैं: कमलनाथ

भोपाल में मीडिया से बातचीत करते हुए कमलनाथ ने कहा कि हम 3 करोड़ रुपए का रथ नहीं बनाएंगे। कांग्रेस की यात्रा बस से होगी और राहुल जी हमारे साथ होंगे। कमलनाथ ने कहा कि सीएम कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन उन्हें जनता को जवाब देना होगा कि उन्होंने क्या काम किए। कांग्रेस पर आरोप लगाना ठीक नहीं। सीएम अपनी घोषणाओं से सिर्फ जनता को गुमराह कर रहे हैं। वे सिर्फ इस कोशिश में हैं कि किस तरह से जनता का भटकाव हो।

शिवराज माफी मांग लें तो जनता एक और मौका दे देगी: कमलनाथ

उन्होंने आगे कहा कि मुझे डर है कि कहीं शिवराज जनता से माफी न मांग लें। हो सकता है जनता इन्हें माफ भी कर दे और शायद एक और मौका दे दे लेकिन वे माफी नहीं मांग रहे हैं, वे तो कलाकारी कर रहे हैं। 

लोकसभा लडूंगा या विधानसभा, अभी तय नहीं: कमलनाथ

कमलनाथ छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे या विधानसभा चुनाव, इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी ये तय नहीं है। उन्होंने बताया कि प्रदेश चुनाव समिति की घोषणा दो-तीन दिन में होगी। विधानसभा चुनाव में गठबंधन की संभावना के बारे में हुए सवाल पर पीसीसी चीफ ने कहा कि फिलहाल कांग्रेस सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। गठबंधन नहीं हुआ तो कांग्रेस पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने ये भी कहा कि गठबंधन के साथ भी कांग्रेस पार्टी 200 से ऊपर सीटों पर लड़ेगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com