मप्र में भी कांग्रेस का हाल गुजरात जैसा ही होगा: अमर सिंह की भविष्यवाणी | MP ELECTION NEWS

14 July 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस का हाल गुजरात जैसा ही होगा, लेकिन अगर वह ज्योतिरादित्य सिंधिया को आगे लाती तो चुनाव में फाइट अच्छी होती। यह बयान आज राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने दिया। अमर सिंह यहां भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की माता को श्रद्धांजली अर्पित करने आए थे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ की और कांग्रेस पर निशाना साधा। हालांकि अमर सिंह ने कोई नया बयान नहीं दिया। उन्होंने वही बात दोहराई जो मप्र में कई कांग्रेसी नेता बोल रहे हैं। 

रजिया और राधा दोनों को मिल रहा है सरकारी योजनाओं का फायदा: अमर सिंह

अमर सिंह पीएम मोदी की तारीफ करते हुये कहा कि आज सरकार की योजनाओं का फायदा रजिया हो या राधा दोनों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि वृद्धाअवस्था पेंशन योजना का लाभ बताते हुए कहा कि अब देश में माता-पिता को घर से बाहर नहीं निकाला जाता। इस दौरान उन्होंने नोटबंदी की योजना को सही बताते हुये कहा कि काम करने के लिए पद की जरुरत नहीं होती, सिर्फ मन की जरुरत होती है। इसलिये में आज भी बड़ी विनम्रता से कहता हूं की मैं अमर सिंह हूं। 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस में कई कांग्रेस है: अमर सिंह

इस दौरान अमर सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि कांग्रेस में घर के चिराग से ही आग लगी हुई है। उन्होंने मध्यप्रदेश की तुलना गुजरात से करते हुये कहा कि गुजरात में चुनाव के पहले सब कह रहे थे कि वहां कांग्रेस जीत रही है, लेकिन कांग्रेस ने वहां अपनी पराजय का उत्सव मनाया। क्योंकि घृणा की राजनीती के परिणाम दूरगामी होते हैं, अमर सिंह ने मध्यप्रदेश कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा की यहां पर कांग्रेस में कई कांग्रेस है, उन्होंने कहा कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव में लाया जाता तो फाइट अच्छी होती। 

मंदिर में जाकर राहुल टोपी पहने ये ठीक नहीं है: अमर सिंह

वहीं अमर सिंह ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा की वे मंदिर जाते है मज्जिद भी, लेकिन मंदिर में जाकर वे टोपी पहने ये ठीक नहीं है, क्योंकि धर्म तराजू नहीं है। वहीं महबूबा मुफ्ती के बयान पर अमर सिंह ने कहा की ये बहुत ही गन्दा बेहूदा और घटिया बयान है और इस बयान के बाद अब जिन्हें लगता था की भाजपा ने समर्थन वापस लेकर कोई गलती की, उन्हें जवाब मिल गया होगा। जबकि शशि थरूर के बयान पर अमर सिंह ने कहा की वो मेरे मित्र हैं और उनकी पत्नी मेरी और भी अच्छी मित्र थीं, शशि थरूर ने मान लिया की हिंदुत्व का प्रभुत्व होगा, शशि थरूर के बयान पर अमर सिंह ने कहा की एक तरफा मोहब्बत ठीक नहीं है, और अपने अपने धर्म को मानना धर्म निष्पक्षता नहीं है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week