Loading...

INDORE: मोदी की सभा से किनारा कर लिया था, शिवराज के लिए सैलाब उमड़ पड़ा | MP NEWS

इंदौर। उज्जैन में एक अजब ही नजारा देखने को मिला। उज्जैन के पड़ौसी महानगर इंदौर के विधायकों ने कुछ समय पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के लिए मिले भीड़ जुटाने के टारगेट से साफ इंकार कर दिया था। इससे पहले इंदौर भाजपा के पदाधिकारियों ने भी कदम पीछे ले लिया थे, अंतत: सरकारी स्कूलों की छुट्टी कराकर स्कूल/कॉलेज के प्रिसिंपल्स को टारगेट दिया और भीड़ जमा की। आज उसी इंदौर से सीएम शिवराज सिंह की रथयात्रा का स्वागत करने के लिए करीब 60 हजार भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन उज्जैन पहुंचे। 

सीएम शिवराज सिंह ने आज शुभ मुहूर्त में अपनी रथयात्रा की शुरूआत की है। उड़ीसा के पुरी में भगवान जगन्नाथ जिस मुहूर्त में रथयात्रा पर निकले, ठीक उसी मुहूर्त में सीएम शिवराज सिंह भी निकले। इस कार्यक्रम में उज्जैन के पास प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी नेताओं ने इसके लिए खूब मेहनत की। इंदौर नगर भाजपा ने दावा किया कि उज्जैन के लिए इंदौर से करीब 60 हज़ार से अधिक कार्यकर्ता रवाना हुए हैं और भाजपा की तैयारियां इतनी थी कि कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए संसाधनों की कमी हो गई।

मुख्यमंत्री की यात्रा के लिए एक तरफ जहां इंदौर में कार्यकर्ताओं की बड़ी भीड़ उज्जैन की तरफ रवाना हो रही थी, तो इसी दौरान लोगों के बीच ये भी चर्चा का विषय रहा कि जब पीएम मोदी की जनसभा इंदौर के नेहरू स्टेडियम में हुई थी और कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए कहा गया था, तब सभी पदाधिकारियों और विधायकों ने हाथ खड़े कर दिए थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com