सिंगरौली में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, सिर फाड़ दिया, हत्या। MP CRIME NEWS

23 July 2018

JABALPUR: मॉब लिंचिंग को लेकर संसद में हंगामा चल रहा है। इस बीच मध्यप्रदेश के सिंगरौली से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां भीड़ ने एक आदिवासी महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि महिला बच्चों की चोरी करती है। पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पेड़ से बांधकर लाठियों से पीटा, कुल्हाड़ी से काटा, जंगल में फैंक आए
घटना सिंगरौली जिले के मोरवा थाना के बड़गड़ गांव की है। घटना के चश्मदीद ने बताया कि जब शोर हो रहा था तो मैं वहां पहुंचा औऱ देखा कि सब लोग महिला को मार रहे थे। मैनें फोन करने की कोशिश की तो मुझे रोक दिया। महिला बांध दिया और 14 लोग लाठी से मार रहे थे। सिर पर कुल्हाड़ी भी मार दिए। फिर जंगल ले जाकर घसीटकर नाली में फेक दिए।

मामले में एसडीओपी के एस द्विवेदी ने कहा कि 100 डायल के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की लाश नाले में पड़ी है। महिला के बदन में चोटें थीं। विवेचना में पाया गया कि 25 साल की अज्ञात विक्षिप्त जैसी महिला को लोगों ने रात में बच्चा चोर समझकर उससे मारपीट किए जिससे वो मर गई औऱ वो उसे नाले में फेक दिया। पोस्टमार्टम में उसकी मौत की वजह सिर में आई गंभीर चोट बताई गई है।

घटना के बाद गांव और आसपास में दहशत का माहौल है। पुलिस सिंगरौली शहर से लगे गांवों में मुनादी करवा रही है कि बच्चा चोर गिरोह की बात सिर्फ एक अफवाह है। लोग अफवाह पर ध्यान ना दें। अगर कोई इस तरह की अफवाह फैलाता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->