BHOPAL:कोलार डैम में फंसी थी कार, अंदर से निकले स्टूडेंट्स के 6 शव | MP NEWS

23 July 2018

भोपाल बर्थडे पार्टी मनाने कोलार डैम गए 6 कॉलेज स्टूडेंट्स की दर्दनाक मौत हो गई। सभी कार में बैठे थे। एक अंधे मोड़ पर वो हादसे का शिकार हुए। कार असंतुलित होकर नाले में गिर गई। सारी रात स्टूडेंट्स के शव कार के अंदर नाले में फंसे रहे। सोमवार सुबह लोगों ने जब कार को नाले में देखा तब पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार निकलवाई तो उसमें 6 शव मिले।

मृतकों के नाम अभिजीत राठौर,गौरव साहू, पंकज साहू, रंजीत साहू, रजनीश और आकाश की हैं। ये सब एक कार में सवार होकर आकाश का जन्मदिन मनाने कोलार डैम गए थे। जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे थे कि रास्ते में डैम के एकदम बगल में एक शार्प टर्निंग पर गाड़ी असंतुलित होकर नीचे नाले में जा गिरी। नाले में पानी भरा था और कार लॉक हो गयी। पहाड़ी पर से गिरने के कारण कार में सवार युवकों को गहरी चोट आयी और सभी की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना का पता सुबह चला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को गहरे नाले में से बाहर निकाला। सभी युवकों की लाशें कार में फंसी हुई थीं और बुरी तरह क्षत-विक्षत थीं। हादसे में मारे गए सारे युवक भोपाल और विदिशा के रहने वाले हैं। आकाश बिजली नगर कॉलोनी में रहता था। इस सीजन में इसी तरह से पानी में डूबने से प्रदेश भर में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ग्वालियर चंबल में ही 10-12 लोगों की मौत हो चुकी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week