ये है KING KHAN की बेटी, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है | BOLLYWOOD NEWS

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का नाम भी स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है. सुहाना अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. सुहाना को उनके लुक, स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स को लेकर काफी सराहा जा रहा है. सुहाना जब भी अपनी फोटो इंटरनेट पर शेयर करती है, वह फोटो तेजी से वायरल हो जाती है. 


इतनी कम उम्र में सुहाना की बॉडी लैंग्वेज में कमाल का कॉन्फिडेंस झलकता है. किंग खान की लाडली इन दिनों अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं. बॉलीवुड गलियारों में भी सुहाना के ग्लैमरस अंदाज को काफी सराहा जा रहा है.


इस समय सुहाना खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. सुहाना ने रेड प्लाजो और व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है. साथ स्नीकर्स और सनग्लासेज ने उनके इस लुक को पूरा किया है. तस्वीर में सुहाना नीचे की तरफ देख रही हैं. वैसे उनकी यह कोई पहली तस्वीर सामने नहीं आई है. इससे पहले भी उनकी कई बार हॉट और ग्लैमर तस्वीरें वायरल कर चुकी हैं.
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !