Loading...

IPS अफसर का VIDEO वायरल: विवाहिता पर दवाब बनाकर संबंध बनाने का आरोप | CRIME NEWS

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में आईपीएस अधिकारी एक विवाहित महिला को चुंबन करते हुए देखा जा रहा है। पति का आरोप है कि आईपीएस अधिकारी ने महिला को जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। हालांकि आईपीएस अधिकारी ने इन आरोपों से इनकार किया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो आईपीएस अधिकारी भिमशंकर गुल्ड की है। बता दें कि भिमशंकर गुल्ड कर्नाटक कैडर के 2012 बैच भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी हैं। सुरेश नाम के एक युवक ने भिमशंकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसकी पत्नी को मजबूर करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस संबंध में सुरेश ने एक वीडियो भी जारी किया है। 

जारी वीडियो में महिला, आईपीएस अधिकारी के साथ संबंध बनाने को लेकर समझौता करते हुए देखी जा रही है। वीडियो में भीमशंकर पुलिस वर्दी में नजर आ रहे हैं। सुरेश ने इस मामले में आईपीएस अधिकारी भीमशंकर के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। साथ ही सुरेश ने भीमशंकर के खिलाफ धमकाने और डराने का भी आरोप लगाया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com