Loading...

CM HELPLINE: लापरवाह L-1 अधिकारी पर लगेगा 500 रुपए जुर्माना | MP NEWS

दमोह। कलेक्टर डॉ.जे विजय कुमार ने सी.एम. हेल्प लाईन की समीक्षा करते हुए कहा कि अब अन-अटेंड सीएम हेल्प लाइन के प्रकरणों पर संबंधित एल-1 अधिकारी पर 500 रूपये का जुर्माना किया जायेगा। कुछ विभागों के कारण जिले की ग्रेडिंग इम्प्रूवनहीं हो रही है। कलेक्टर आज समय-सीमा बैठक के उपरांत सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा कर रहे थे।

कलेक्टर डॉ. जे विजय कुमार ने अधिकारियों से कहा कि क्या वे सीएम हेल्पलाइन पोर्टल को खोलकर देखते हैं या उनका अधीनस्थ ही देख रहा है। बैठक में उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे पोर्टल खोलकर दिखायें। समीक्षा के दौरान विद्युत वितरण कम्पनी की लंबित शिकायतों की समीक्षा के दौरान तीन सब-इंजीनियर की प्रगति अच्छी नहीं पाई गयी। संबंधितों को शोकाज नोटिस देने के निर्देश दिये।

डॉ. कुमार ने आने वाले रविवार को विद्युत वितरण कम्पनी के अधीक्षण यंत्री, कार्यपालन यंत्री और उनके उप और सहायक यंत्रियों के साथ ही उन 10 विभागों को भी बुलाया जायें जिनकी प्रगति अच्छी नहीं है। इस दौरान एडीशनल कलेक्टर आनंद कोपरिया, सहायक कलेक्टर कुमार सत्यम, एसडीएम और जिला अधिकारी मौजूद थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com