Loading...

SHAJAPUR: संबल योजना: 3 CMO की वेतनवृद्धियां रोकीं गईं | MP NEWS

शाजापुर। प्रदेश में प्राथमिकता के आधार पर क्रियान्वित की जा रही मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने और एक भी प्रकरण की स्वीकृति आदि नही करने के कारण कलेक्टर श्री श्रीकांत बनोठ ने नगरपालिका शुजालपुर, नगरपरिषद पानखेड़ी एवं मक्सी के मुख्य नगरपालिका अधिकारियों की वेतन वृद्धि रोकने का निर्णय लिया है। उक्त निर्णय कलेक्टर ने आज समय-सीमा पत्रों की समीक्षा बैठक में लिया।

समीक्षा बैठक में कलेक्टर श्री बनोठ ने जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित के प्रबंधक को भी निर्देश दिये कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत प्राप्त राशि संबंधित किसानों के खातों में दो दिवस में जमा करना सुनिश्चित करें, अन्यथा कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर कलेक्टर ने जनपद पंचायतों के सभी मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं नगरीय निकायों के मुख्य नगरपालिका अधिकारियों को संबल योजना की प्रतिदिन मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिये साथ ही योजना से संबंधित जानकारी ऑनलाईन भी दर्ज करने के लिए कहा। 

इस मौके पर उन्होने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिये कि आगामी माह में जिले में मुख्यमंत्री जी के भ्रमण को देखते हुए विभागीय जानकारी अपडेट कर तत्काल भिजवाएं। इस मौके पर आगामी 04 अगस्त को जिला मुख्यालय पर संपन्न होने वाले रोजगार मेले की तैयारी की भी कलेक्टर ने समीक्षा की। उन्होने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि रोजगार मेले के दौरान विभागीय जानकारी भी प्रदान करें। इस अवसर पर कलेक्टर ने कृषि विभाग से क्षेत्र में हुई बोवनी की जानकारी ली। वहीं उन्होने राहत राशि वितरण, भावांतर भुगतान आदि की भी समीक्षा की। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्रीमती वंदना शर्मा, अपर कलेक्टर श्री नवीत धुर्वे सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com