BSNL: महज 39 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग | prepaid plan

टेलिकॉम जगत में सस्ते से सस्ते प्लान यूजर्स के लिए उपलब्ध कराना जैसे ट्रेंड बन गया है। अब एक कंपनी महज 39 रुपये में 10 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। इस टेलिकॉम कंपनी का नाम BSNL है। BSNL ने अपने 39 रुपये के प्लान से यूजर्स को खुशखबरी दी है। इसके साथ ही BSNL इस प्लान से प्राइवेट कंपनियों को टक्कर दे रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो BSNL का यह प्लान दस दिनों के लिए वैलिड होगा। इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स BSNL यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकेंगे। हालांकि, यूजर्स दो सर्किल में कॉलिंग नहीं कर सकेंगे। ये दो सर्किल दिल्ली और मुंबई। कंपनी के कई और प्लान में भी इन दो सर्किल्स में कॉलिंग की इजाजत नहीं है। 

100 एसएमएस की भी सुविधा 
वहीं, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही BSNL अपने यूजर्स को इस प्लान में 100 एसएमएस की भी सुविधा दे रहा है। BSNL के डायरेक्टर आर. के. मित्तल ने इस प्लान के बारे में यूजर्स को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दस दिनों के लिए महज 39 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलेंगे। 

इस प्लान के साथ ही BSNL अपने कुछ और प्लान्स लेकर आया है। इस प्लान की कीमत 99 और 319 रुपये है। BSNL के 99 रुपये के प्लान में 26 दिनों की वैलिडिटी दी गई है। वहीं, BSNL 319 रुपये वाला प्लान यूजर्स को 90 दिनों तक फ्री में कॉलिंग करने का फायदा देता है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !