BIG NEWS! सीएम शिवराज सिंह मंच से गिरे VIDEO | MP NEWS

26 July 2018

भोपाल। छतरपुर से बड़ी खबर आ रही है। सीएम शिवराज सिंह अचानक मंच से नीचे गिर गए।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह गुरुवार देर शाम चंदला में आयोजित जनआशीर्वाद यात्रा की सभा के दौरान मंच से नीचे गिर गए। ये हादसा मंच से नीचे उतरते वक्त हुआ। बताया जा रहा है कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान चंदला में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की आमसभा रखी गई थी। इस दौरान मंच से नीचे उतरते हुए उनका पैर फिसल गया और वे मंच से नीचे गिर पड़े। 

छतरपुर कलेक्टर ने बताया कि मंच से उतरते समय मुख्यमंत्री एक की जगह एक साथ दो सीढ़ियां उतर गए, जिससे उन्हें असहजता हुई और फिसल गए। मंच पर गिरने जैसी कोई बात नहीं है। बता दें कि यहां अपने संबोधन में शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि कहा कि कुछ लोग मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के सपने देख रहे है। सपने देखने वालों को इस बात का हिसाब देना पड़ेगा कि देश में 70 साल तक कांग्रेस और 55 साल तक एक ही परिवार ने शासन किया, फिर भी गरीब, किसान, मजदूर सहित हर वर्ग पिछड़ेपन से दुखी रहा।

2003 के पूर्व कांग्रेस के शासनकाल में किसानों को 18 प्रतिशत ब्याज पर ऋण मिलता था अब 0 के बाद माइनस 10 प्रतिशत ब्याज दर पर अल्पकालीन फसल ऋण देने वाला मध्यप्रदेश देश का पहला राज्य है। बीमारू कहलाने वाला मध्यप्रदेश आज विकसित राज्यों की श्रेणी में खड़ा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week