Jio 99 Prepaid Plan: अनलिमिटेड 4G डाटा for 6 Month

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने मानसून हंगामा ऑफर के तहत कई प्लान्स बाजार में उतारे हैं। इन प्लान्स में जियो ने 594 रुपये का एक प्लान उतारा है जिसमें यूजर्स को 6 महीने तक फ्री अनलिमिटेड कॉल्स के साथ ही अनलिमिटे़ड 4G डाटा का भी लाभ दिया जाएगा। इसके अलावा जियो के मानसून हंगामा ऑफर में यूजर्स को कई और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए, जानते हैं जियो के इस प्लान के बारे में: 

जियो 594 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान में यूजर्स को 6 महीने तक अनलिमिटेड फ्री डाटा के साथ ही अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ मानसून हंगामा ऑफर्स के तहत ही दिया जाएगा। मानसून हंगामा ऑफर में यूजर्स अपने किसी भी चालू फीचर फोन के बदले जियो फोन 501 रुपये देकर एक्सचेंज कर सकते हैं। नए जियो सिम लेने वाले यूजर्स को यह प्लान वन टाइम एक्टिवेशन के रूप में दिया जाएगा। इस प्लान का लाभ मोबाइल नंबर पोर्टबिलिटी (MNP) कराने वाले यूजर्स को भी दिया जाएगा। इसके अलावा जियो ने अपने जियो फोन यूजर्स के लिए दो और प्लान बाजार में उतारे हैं।

जियो 99 रुपये वाला प्लान

जियो फोन यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री एसएमएस (प्रतिदिन 100 एसएमएस) के साथ ही प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 500 एमबी 4G डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। यह प्लान मूल रूप से जियो फोन और जियो फोन 2 यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 14 जीबी डाटा का लाभ मिलता है।

जियो 153 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान को भी मूल रूप से जियो फोन यूजर्स के लिए उतारा गया है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी 4G डाटा का लाभ मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। यूजर्स को कुल 42 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस (प्रतिदिन 100 एसएमएस) का भी लाभ मिलता है। आपको बता दें कि जियो को फीचर फोन जियो फोन 2 की बिक्री 15 अगस्त से शुरू होगी।

BSNL 1,999 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल ने हाल ही में इस प्लान को प्रमोशनल बेसिस पर उतारा है, इस प्लान को यूजर्स 22 सिंतबर 2018 तक ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह से कुल 365 दिनों में यूजर्स को 730GB डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह से यूजर्स को मात्र 2.73 रुपये में 1GB डाटा का लाभ मिलेगा। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में हर रोज 100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिलती है यानी साल भर में 36,500 एसएमएस मिलेगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !