Loading...

BHOPAL: पुलिसवाले ने पहले खुद रेप किया, फिर दोस्त से करवाया | CRIME NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अब पुलिस महिलाओं की रक्षा करने के बजाए उन्हे जाल में फंसाकर बलात्कार करने लगी है। हनुमानगंज थाने में एक ऐसी ही एफआईआर दर्ज हुई है। इसमें पीड़िता ने पुलिस कर्मचारी योगेन्द्र नरवरिया पर आरोप लगाया है कि उसने शांति लॉज में उसका बलात्कार किया और फिर अपने सामने अपने दोस्त से भी रेप करवाया। बता दें कि जून 2012 को भिंड में एक पेट्रोल पंप लूट की वारदात हुई थी। इस मामले में भी पुलिस कर्मचारी योगेन्द्र नरवरिया का नाम आया था। 

पति से अलग हो गई थी, मेले में हुई दोस्ती
प्रकरण में दर्ज घटनाक्रम के अनुसार यह भी एक लव स्टोरी ही है। जिसमें धोखा दिया गया। पीड़िता 22 साल की युवती है जो गणेश मंदिर छोला क्षेत्र में रहती अपनी मां के साथ रहती है। वो मात्र 8वीं तक पढ़ी है। बाल विवाह हो गया था और 5 साल पहले पति से विवाद के कारण अलग हो गई। पीड़िता की मां सरकारी कर्मचारी है। युवती ने पुलिस को बताया कि 14 जुलाई को वह विदिशा के मनोरा गांव में भरने वाले मेले में शामिल होने गई थी। उस समय उसकी मुलाकात योगेन्द्र नरवरिया निवासी भिंड से हुई थी। दोनों की जान पहचान होने के कारण मोबाइल नंबर का अदान-प्रदान हो गया था। मोबाइल पर अक्सर बात होने के कारण दोनों में दोस्ती हो गई थी। 

पहले खाना खिलाया, फिर रेप किया
आरोपी ने पीडि़ता को फोन पर ही प्रपोज कर प्रेम जाल में फांस लिया था। इसके बाद दोनों में मिलने की बात तय हुई। योगेन्द्र ने युवती को शांति लॉज में बुलाया। यहां पहले उसे अच्छा खाना खिलाया और फिर शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। जब युवती ने विरोध शुरू किया तो बलपूर्वक काबू करके उसका रेप किया। 

पहरा दे रहे दोस्त को बुलाया, अपने सामने रेप करवाया
युवती अभी संभल पाती कि योगेन्द्र ने कमरे के बाहर पहरा दे रहे अपने दोस्त को भी अंदर बुला लिया और अपने साथ युवती का रेप करवाया। इस दौरान युवती को मार डालने की धमकी दी गई। बाद में दोनों युवती को उसके घर छोड़ गए। 

कांफीडेंस में था बदमाश, फरार नहीं हुए
युवती का रेप करने के बाद योगेन्द्र इतना आत्मविश्वास से भरा हुआ था कि उसने फरार होने की कोशिश भी नहीं की। इधर युवती ने अपनी मां को सारी कहानी बताई। मां उसे लेकर पुलिस के पास पहुंची और पुलिस घटना स्थल पर। यहां कमरे में योगेन्द्र अपने दोस्त के साथ मौजूद था। वो अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दूसरे दिन सुबह निकलने वाला था। 

देर रात करीब दो बजे युवती थाने पहुंची थी। युवती की शिकायत मिलते सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। रात में ही दोनों आरोपी पुलिसकर्मीयों को हिराासत में ले लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। 
सुदेश तिवारी, थाना प्रभारी हनुमानगंज 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com