सिगरेट नहीं दी तो PETROL PUMP के EMPLOYEE पर किया हमला, एक की मौत, दो घायल। CRIME NEWS - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





सिगरेट नहीं दी तो PETROL PUMP के EMPLOYEE पर किया हमला, एक की मौत, दो घायल। CRIME NEWS

23 July 2018

UJJAIN: मक्सी रोड स्थित उंडासा तालाब पर रविवार शाम सिगरेट देने से मना करने पर पेट्रोल पंप कर्मचारी की हत्या के बाद आरोपी कार से महाकाल क्षेत्र की तरफ गए थे। सोमवार को हत्यारों की तलाश में पुलिस ने क्षेत्र के कई सीसीटीवी चेक किए, जिसमें उन्हें आरोपियों की कार दिखाई दी। उधर, सुबह जिला अस्पताल में पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यहां हमलावर शराब पार्टी कर रहे थे। उन्होंने मृतक से सिगरेट मांगी, मना करने पर उन्होंने हमला कर दिया था। बीच-बचाव करने आए पंप के दो कर्मचारियों पर भी चाकू से हमला कर तालाब में फेंक दिया था। 

20 साल का आकाश चौहान उंडासा का रहने वाला था। पंचकुआं स्थित महाकाल फिलिंग स्टेशन पर काम करता था। रविवार शाम आकाश साथ में काम करने वाले चेतन सोलंकी (21) और शुभम नागर (20 साल) के साथ तालाब किनारे बैठा था। इसी दौरान समीप में पार्टी कर रहे युवकों ने आकाश से सिगरेट मांगी। इस पर आकाश ने सिगरेट नहीं होने की बात कही। यह सुन पार्टी मना रहे युवक पास में आए।

एक ने चाकू निकाला और आकाश के पेट में मार दिया। बीच-बचाव करने पर चेतन पर भी चाकू से दो वार किए और तीनों को तालाब में फेंक दिया। शुभम घायल नहीं हुआ था, इस कारण उसी ने दोनों दोस्तों को तालाब से बाहर निकाला और आकाश के भाई दीपक और राहुल को घर से बुलाकर लाया। वे दोनों घायलों को फ्रीगंज स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे यहां आकाश की मौत हो गई। चिमनगंज मंडी पुलिस ने बताया एक हमलावर का नाम भुरू निवासी पांड्याखेड़ी सामने आया है। आरोपियाें का पता लगा रहे हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;

Amazon Hot Deals

Loading...

Popular News This Week

 
-->