BHOPAL: जंपिंग कार में 2 युवकों के साथ मिली 1 युवती | MP NEWS

10 July 2018

भोपाल। शाहपुरा इलाके में दानापानी रेस्टोरेंट के पास बीती रात पुलिस ने एक कार से दो युवकों और एक युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। युवती महाराष्ट्र की रहने वाली है। पुलिस ने गाड़ी से पुलिस ने शराब की बॉटल सहित पांच हजार रुपए भी जब्त किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अनैतिक कार्य करने की धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सूचना मिली थी कि दानापानी रेस्टोरेंट के पार कार में दो युवक एवं एक युवती अनैतिक कार्य कर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को नॉक कर गेट खुलवाया। अंदर ड्राइविंग सीट पर युवक बैठा था। जबकि पिछली सीट पर एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मूलत: महु जिला इंदौर निवासी दिलीप कुमार गोयल और बैतूल निवासी अर्जुन पाल हैं। दोनों यहां आशिमा मॉल के पास रहते थे।

जमानत पर छूटते ही फिर गंदी हरकतें करने लगे 
भोपाल। महिला आयोग पहुंची एक किशोरी ने सोमवार को अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है। किशोरी ने आयोग को बताया कि उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी जमानत से छूटने के बाद फिर से उसे परेशान कर रहे हैं। इसकी वजह से वह स्कूल नहीं जा पा रही। उसने इस साल 10वीं बोर्ड की परीक्षा पास की है। किशोरी ने आयोग को बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते उसकी बुआ के लड़के के दोस्त उसे स्कूल आते-जाते परेशान करते थे। इसकी शिकायत उसने पिपलानी थाने में दर्ज कराई। इसके बाद उनको जेल हो गई। हाल ही में वे जमानत पर छूटे हैं और फिर से परेशान करना शुरू कर दिया है। किशोरी ने बताया कि उसने सीएम हेल्पलाइन, महिला हेल्पलाइन और वीकेयर फॉर यू पर भी इसकी शिकायत की। लेकिन, कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week