विवाहिता ने BF से रोमांस करने फ्लाइट छोड़ दी, 5 घंटे चला हाईप्रोफाइल ड्रामा | INDORE MP NEWS

04 July 2018

इंदौर। शहर की हाईप्रोफाइल फैमिली की शादीशुदा बेटी सोमवार रात अचानक एयरपोर्ट से गायब हो गई। मामला पुलिस तक पहुंचा। संवेदनशील होने के कारण तत्काल जांच शुरू की गई। सीसीटीवी कैमरों की मदद से सारी कहानी सामने आ गई। दरअसल, युवती ने चेकइन तो किया लेकिन फ्लाइट में सवार नहीं हुई बल्कि बहाना बनाकर बाहर निकल आई और अपने BF के साथ चली गई। जब युवती के प्रोफेसर पिता और पुलिस टीम बंगले पर पहुंचे तो युवती अपनी प्रेमी के साथ मौजूद थी। उसके पास बेंगलुरु जाने के फ्लाइट के टिकट भी मिले। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण दर्ज नहीं किया गया। 

एरोड्रम पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार शाम करीब 7.15 बजे की है। भंवरकुआं क्षेत्र में रहने वाले प्रोफेसर की 31 वर्षीय बेटी बेंगलुरु में रहने वाले पति के पास जाने के लिए घर से रवाना हुई थी। पति वहां नामी कंपनी में इंजीनियर है। महिला के साथ उसका 2 वर्षीय बेटा भी था। देर रात तक वह बेंगलुरु नहीं पहुंची तो पति ने प्रोफेसर पिता को कॉल किया। उन्होंने बताया बेटी की 7 बजे की फ्लाइट थी। उन्होंने खुद उसे एयरपोर्ट छोड़ा था। बेटी के लापता होने की सूचना के बाद पिता और अन्य परिजन एरोड्रम थाने पहुंचे।

7.27 बजे एयरपोर्ट से बाहर आई
पुलिस ने परिजन के साथ उसकी तलाश शुरू की और सीआईएसएफ की मदद से सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें शाम करीब 7.27 बजे महिला एयरपोर्ट से बाहर आती नजर आई। ड्यूटी अफसरों ने बताया कि चेकइन के बाद उसने कहा कि बेटे की तबीयत खराब है, उसे उल्टियां हो रही हैं। इसके बाद वह एयरपोर्ट से बाहर निकल गई और बाहर खड़े एक युवक के साथ टैक्सी में बैठकर रवाना हो गई।

बंगले पर ले गया टैक्सी चालक
पुलिस ने देर रात टैक्सी चालक को पकड़ लिया। उसने पूछताछ में बताया कि वह महिला और युवक को पालदा स्थित एक बंगले के पास छोड़कर आया है। पुलिस टैक्सी चालक को लेकर वहां पहुंची तो महिला मिल गई। रात करीब 1 बजे परिजन उसे थाने लाए और घर रवाना हो गए। एसआई आरएस शक्तावत के मुताबिक महिला सुरक्षित मिल गई थी, लिहाजा परिजन ने शिकायत करने से इनकार कर दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->