BALAGHAT: नदी के साथ सेल्फी ले रहीं 2 लड़कियां बह गईं, मौत | MP NEWS

30 July 2018

जबलपुर: मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र राज्य की सीमा पर बहने वाली बाघ नदी में सेल्फी लेते वक्त दो लड़कियों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 9 लडकिया सोमवार की दोपहर पिकनिक मनाने कोरनी गांव घाट पर आई थी। सेल्फी खिंचने के चक्कर मे दोनों लड़कियों का पैर फिसल गया और पानी के तेज बहाव में बह गई और उनकी मौत हो गई। पास मौजूद कुछ लोगो ने उन्हें बचाने का भी प्रयास किया लेकिन पानी के तेज बहाव के आगे सब लाचार थे। 

घटना की सूचना मिलते ही महाराष्ट्र के गोंदिया और बालाघाट के किरनापुर थाने की पुलिस मोके पर पहुँची गोंदिया जिले से आई रेस्क्यु टीम की मदद से दोनों लड़कियों के शव को बाहर निकाला गया। मृतक मेघा सहारे की उम्र 16 साल व समता नायकर उम्र 20 साल दोनों दासगांव के निवासी जो यूनिक कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। 

आप को बता दे कि रजेगांव बालाघाट जिले का अतिंम छोर का सीमावर्ती गांव है इसके उस पर महाराष्ट्र राज्य की सीमा प्रारम्भ हो जाती है। यहाँ पर बाघ नदी और वैनगंगा नदियों का संगम होता जिस वजह से इस जगह पर  हर वर्ष बाढ़ के हालात निर्मित हो जाते है। अब तक यहाँ पानी मे डूबकर कई मौते भी हो चुकी है। बावजूद इसके लोग सेल्फी लेने जे चक्कर मे मौत को गले लगा लेते है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week