Airtel prepaid plan 47: 28 दिन के लिए फ्री कॉल और डेटा

नई दिल्ली। Airtel लगातार अपने यूजर्स को लुभाने की कोशिश में है और इसी कड़ी में अब कंपनी ने नया प्रीपेड पैक लॉन्च कर दिया है। एयरटेल के नए प्रीपेड पैक की कीमत 47 रुपये है। कम दाम वाला यह प्रीपेड पैक 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। 

एयरटेल के नए 47 रुपये वाले पैक में प्रीपेड यूजर्स को कुल 125 मिनट्स कॉल करने के लिए मिलते हैं। यानी ग्राहक लोकल, एसटीडी और नैशनल रोमिंग कॉल के लिए इन 125 मिनट का इस्तेमाल कर सकते हैं। ग्राहकों को इस पैक में 500 एमबी डेटा व 50 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगा। अपने नए पैक के साथ देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल प्रतिद्वन्दी वोडाफोन और आइडिया को कड़ी चुनौती देने की तैयारी में है। 

बता दें कि वोडाफोन ने भी हाल ही में एक ऐसा ही प्रीपेड पैक पेश किया था। वोडाफोन के 47 रुपये वाले पैक की वैधता भी 28 दिन है। इस पैक में कॉल करने के लिए 125 मिनट्स, 50 एसएमएस और 500 एमबी डेटा मिलता है। 

इसी तरह आइडिया सेल्युलर ने भी अपने यूजर्स के लिए 75 रुपये वाला पैक लॉन्च किया है। आइडिया का यह ओपन मार्केट प्लान है और यह 4जी सर्किल्स जैसे आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, केरल के यूजर्स के लिए लागू होगा। आइडिया के इस पैक में 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डेटा, 300 वॉयस कॉलिंग मिनट और 100 एसएमएस मिलते हैं। नए पैक की वैधता 28 दिन है। 

जियोफोन 49 रुपये वाले पैक की तुलना करें तो जियो के इस पैक में 1 जीबी 4जी डेटा मिलता है। इसके अलावा, जियो बिना किसी एफयूपी लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 50 एसएमएस भी ऑफर करती है। जियोफोन 49 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिन है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !