स्कूल में हर रोज होता था 10वीं की छात्रा का गैंगरेप, 03 शिक्षक, 16 छात्र | CRIME NEWS

Advertisement

स्कूल में हर रोज होता था 10वीं की छात्रा का गैंगरेप, 03 शिक्षक, 16 छात्र | CRIME NEWS

नई दिल्ली। बिहार को शर्मसार करने वाली खबर आई है। यहां छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ विद्यालय में 10वीं की एक छात्रा का 6 माह तक गैंगरेप किया गया। इसमें स्कूल का प्रिसिंपल, 03 शिक्षक और 16 छात्र शामिल हैं। हालात यह थे कि हर रोज स्कूल में जिसका मन करता वो छात्रा को नौंचने लगता था। पहले रेप के बाद लोकलाज के कारण चुप रही छात्रा को लोकलाज का डर दिखाकर बार बार रेप किया गया। वो दरिंदों के बीच फंस गई थी। अंतत: हिम्मत करके पुलिस के पास पहुंची और सारा घटनाक्रम बताया। 

उक्त जानकारी सारण एसपी ने दी है। नाबालिग़ छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके साथ स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक तथा छात्रों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की गई है। इसे लेकर नाबालिग छात्रा ने स्थानीय एकमा थाने में शिकायत देकर स्कूल के प्रिंसिपल, दो शिक्षकों तथा पंद्रह छात्रों के ऊपर ब्लैकमेल करके सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया हैं

जिसे पता चला वही रेप करने लगा
एकमा थाना के परसा गढ़ स्थित दिपेश्वर विद्या निकेतन के दसवीं कक्षा की छात्रा ने शिकायत में कहा है कि दिसम्बर 2017 में उसके साथ उसी के क्लास के एक युवक ने दुष्कर्म किया। छात्रा ने इसकी शिकायत नहीं की तो उसी क्लास के चार-पांच युवक छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। फिर उन्होंने भी रेप किया। जब यह बात शिक्षकों को पता चली तो 2 शिक्षक एवं स्कूल के प्रिंसिपल ने भी छात्रा का बलात्कार किया। 

6 माह से जो चाहता नौंचने लगता था
छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला पिछले छह महीने से चलता आ रहा था। 13 वर्षीय छात्रा ने अपने पिता के साथ शुक्रवार को एकमा थाने में पहुंचकर थानेदार अनुज कुमार सिंह को जब अपनी आप बीती सुनाई तो थानाप्रभारी के होश उड़ गए। आनन-फानन में उसकी सूचना महिला थाने को देकर छात्रा का बयान दर्ज किया गया। महिला थानाप्रभारी ने छात्रा को अपने साथ ले जाकर छपरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया।

03 शिक्षक और 16 छात्रों के खिलाफ एफआईआर
मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल सर्जन ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर नाबालिग की जांच करवाई। वहीं सारण के एसडीपीओ अजय कुमार सिंह ने अपने दल बल के साथ एकमा थाना के परसा गढ़ के दिपेश्वर बिद्या निकेतन पहुंचकर स्कूल के प्रिंसिपल दो शिक्षकों तथा दो छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं। मामले के अन्‍य 14 आरोपी फरार हैं जिसको लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com