मंत्री को जूते मारने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम! | MP NEWS

14 July 2018

भोपाल। उज्जैन में सीएम शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद रथ यात्रा शुरू हो गई है और इसी के साथ मध्यप्रदेश की राजनीति का पहिया भी तेज दौड़ने लगा है। इसी जनआशीर्वाद रथ यात्रा के स्वागत में मंत्री पारस जैन ने एक पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर को भगवान महाकाल का अपमान बताया गया। भोपाल के सामाजिक कार्यकर्ता विनायक परिहार ने ट्वीट पर ऐलान किया है कि जो कोई भी बाबा महाकाल का अपमान करने वाले मंत्री में 10 जूते मारेगा उसे 1 लाख रुपए इनाम दिया जाएगा। 

इस पोस्टर प्रदेश कांग्रेस ने भी आपत्ति जताई है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर इसका विरोध जताया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है ये स्थिति है प्रदेश के मंत्रियो की...इनके लिये नेता पहले और भगवान महाकाल बाद में...जनआशीर्वाद यात्रा के प्रचार- प्रसार में नेता के फोटो ऊपर और भगवान महाकाल का फोटो उनके नीचे.. धर्म के ठेकेदार।

क्या आपत्तिजनक है पोस्टर में
भाजपा नेताओं को भगवान महाकाल से बड़ा बताया

दरअसल, मंत्री पारस जैन ने जो पोस्टर जारी किया एवं सबसे ऊपर पीएम नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के फोटो हैं, फिर सीएम शिवराज सिंह के और सबसे नीचे बाबा माहाकल के शिवलिंग का फोटो लगाया गया है। उसके समकक्ष मंत्री पारस जैन का फोटो है। लोगों का कहना है कि यह आपत्तिजनक है। कोई भी नेता चाहे फिर वो प्रधानमंत्री ही क्यों ना हो, भगवान से बड़ा नहीं हो सकता।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->