जनता को ठगने महलों के राजा बैलगाड़ी पर निकले हैं: रामेश्वर शर्मा

05 June 2018

भोपाल। गांव गरीब किसान यह इस देश के अभिन्न अंग है इनका विकास देश के विकास का मूल सिद्धांत है परन्तु इस बात को कांग्रेस ने कभी नही समझा उन्होंने 60 साल तक देश के इन वर्गों का सर्वाधिक शोषण किया। कांग्रेसी नेता जिन्होंने किसान की दहलीज नही देखी आज वो नेता अपने महलों से निकलकर बैलगाड़ी पर बैठ कर अपने आप को किसान हितेषी बताने की कोशिश कर रहे है। असल में वो जनता को ठगने के लिए निकले हैं लेकिन अब वो कितना भी ड्रामा कर लें जनता उनके हाथों ठगे जाने के लिए तैयार नहीं हैं। यह बात हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने मंगलवार को विकास यात्रा के दौरान कहीं। 

यह देश मोदी और प्रदेश शिवराज के साथ खड़ा है

विधायक शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के किसान पुत्र मुख़्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की गांव गरीब किसान हितेषी जन कल्याणकारी योजनाओं उनके नागरिको के प्रति समर्पण के साथ विकसित भारत के सपने को साकार करने यह देश उनके साथ खड़ा है। देश ने कांग्रेस को बहुत मौके दिए और कांग्रेस ने इस देश को झूठे वादे और  कोरे सपने दिखाए । देश के युवाओ को मजदूर बनाकर किसान के मुंह से निवाला छीनकर खाने वाले इन कांग्रेसी नेताओं ने देश की छवि देश के साथ साथ पूरी दुनिया के सामने धूमिल की है। विधायक शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने इसी देश के किसान और इस देश के युवाओ अपनी ताकत बनाकर पूरी दुनिया मे अपने देश की जय जय कार करायी। आज हमारा देश किसी के सामने झुकता नही है बल्कि सीना तानकर अपनी शक्ति का परिचय देता है । विधायक शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की उन्नति में किसान युवा गांव को अपनी प्राथमिकता में रखकर योजनाओ का विस्तार किया है। 

ज्ञात हो कि विधायक रामेश्वर शर्मा विगत तीन हफ़्तों से हुज़ूर विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा पर है। विकास यात्रा के दौरान विधायक शर्मा पंचायत वार नागरिकों के बीच पहुंच रहे है। विकास यात्रा के दौरान विधायक शर्मा द्वारा क्षेत्र में विकास कार्यो का भूमि पूजन, लोकार्पण एवं हितग्राहियों को लाभ पहुचाने का काम किया जा रहा है। विधायक शर्मा इस दौरान क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो का अवलोकन एवं संबंधित विभाग के साथ कार्य की गुणवत्ता की समीक्षा भी करते है।

बोरदा, कालापानी, गोल, सुरैया नगर, अमरावत पहुंचे शर्मा 

मंगलवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने विकास यात्रा की शुरुआत कोलार रोड स्थित बोरदा से की यहां से विधायक शर्मा कालापानी गोल, सुरैया नगर, अमरावत पहुंचे इन सभी स्थानों पर विधायक शर्मा द्वारा मुख़्यमंत्री असंगठित श्रमिक योजना के अंतर्गत हुए पंजीयन के प्रमाण पत्रों का वितरण किया। इस दौरान अलग अलग स्थानों पर विधायक शर्मा द्वारा विकास कार्यो का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया।

ये रहे उपस्थित 

कामता पाटीदार, मंडल अध्यक्ष हरिनारायण पटेल , जनपद सदस्य कोमल तोमर , सरपंच रफ़्फ़ु खान, तुलसीराम छावड़ा, महेश तिवारी , सरपंच सरवर , सरपंच बब्लू पटेल , सरपंच जगदीश लोधी, सरपंच विजय पटेल, सरपंच सुरेश मीना सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक बंधु उपस्थित रहे।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week