मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन वाली ट्रेन लापता, आधा घंटे बाद मिली

21 June 2018

भोपाल। मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत शिवराज सिंह सरकार बुजुर्गों को तीर्थदर्शन करा रही है। बीते रोज इस योजना के तहत तीर्थदर्शन को गए यात्रियों की जान संकट में आ गई थी। सागर से निकली ट्रेन अचानक लापता हो गई। वो गलत ट्रेक पर दौड़ रही थी और किसी को उसके बारे में कुछ भी पता नहीं था। रेलवे के तमाम सूचनातंत्र में यह ट्रेन लापता हो गई थी कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था परंतु शुक्र मनाइए भगवान का ऐसा नहीं हुआ और ट्रेन जब आगसौद स्टेशन पर पहुंची तब स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया। 

दरअसल हुआ यूं कि मुख्यमंत्री तीर्थ-दर्शन योजना स्पेशल ट्रेन सागर की ओर से सुबह मालखेड़ी स्टेशन आई थी, जो सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर यहां से रवाना की गई। इस ट्रेन को गलत ट्रक पर डाल दिया गया। रेलवे अधिकारियों को इसका भान करीब आधे घंटे बाद हुआ। तब तक ट्रेन आगासौद स्टेशन तक पहुंच गई। इसे उसी स्टेशन पर रोक लिया गया। यहां ट्रेन करीब सवा घंटे तक खड़ी रही। 

फिर यहां से सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर वापस मालखेड़ी के लिए रवाना किया गया। जो ढाई घंटे बाद मालखेड़ी स्टेशन पहुंची। फिर यहां से ट्रेन के इंजन की दिशा बदलकर दोपहर 12 बजकर 5 मिनट पर बीना स्टेशन के लिए रवाना किया। बीना स्टेशन प्रबंधक एमएस पिंका का कहना है कि झांसी कंट्रोल की गलती से ट्रेन गलत ट्रैक पर चली गई थी। बाद में इसे सही ट्रैक पर लाया गया। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts