ग्वालियर की गत्ता FACTORY आग की चपेट में , AIR FORCE और BSF की टुकड़ी ने मोर्चा संभाला

20 June 2018

GWALIOR: ग्वालियर में एक गत्ता फेक्टरी में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में पास में एक कार कम्पनी का सर्विसिंग सेंटर भी आ गया जिससे आईं कई गाड़ियां जलकर खाक हो गई। आग इतनी भीषण है कि 25 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां लग चुकी है। वहीं आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग के साथ पुलिस के अलावा एयरफोर्स और बीएसएफ ने भी मोर्चा संभाल लिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के विक्की फैक्टरी इलाके में एक गत्ता फैक्टरी में भीषण आग लग गई। आग तेजी से फैली और इस फैक्टरी के पास स्थित कार के सर्विस सेंटर को भी चपेट में ले लिया। चूंकि सर्विस सेंटर में सर्विसिंग के लिए आई कई गाड़ियां खुली हुई थी लिहाजा आग ने ऑइल और पेट्रोल, डीजल होने के कारण विकराल रुप ले लिया। देखते ही देखते एक के बाद एक कई गाड़ियां आग की चपेट में आगकर खाक हो गई।

इधर आग की सूचना पर यहां पहुंची दमकल को सघन इलाका होने के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। तेजी से फैलती आग के कारण दमकल कर्मियों को भी खासी परेशानी हुई। जानकारी के मुताबिक 25 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां अब तक यहां आग बुझाने में उपयोग में आई हैं लेकिन आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया है। स्थिति को देखते हुए एयरफोर्स और बीएसएफ की टुकड़ी ने मोर्चा संभाला है। आग से लाखों की तबाही होने की आशंका है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts