Loading...

PM MODI मंगल ग्रह पर भी वह झूठ का पुलिंदा बांधेंगे: SHIVSENA

MUMBAI: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि मुंबई के महत्व को कम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने मुंबई-अहमदाबाद के बीच बुलेट ट्रेन और मुंबई बड़ौदा एक्सप्रेस-वे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हम मुंबई को गुजरात का उपनगर नहीं बनने देंगे। शिवसेना के 52 वें स्थापना दिवस पर मंगलवार को पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने ‘एकला चलो’ का नारा दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दुनिया के अधिकांश देश घूम चुके हैं। सुना है कि उनके घर के ऊपर उड़न तस्तरी उड़ रही है।

ऐसे में अब जल्द यह खबर आएगी कि मोदी मंगल पर जाने की तैयारी में है। लेकिन मंगल ग्रह पर भी वह झूठ का पुलिंदा बांधेंगे। उद्धव ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ की पहल पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि इसके बदले भाजपा को चार साल के काम पर ‘संपर्क फॉर सत्यावलोकन’ करना चाहिए। 

शिवसेना नेता एवं उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए साफ किया कि पार्टी आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी। वहीं शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में कहा कि देश का माहौल बदल रहा है। साल 2019 में 2014 की तरह राजनीतिक दुर्घटना नहीं होगी।