DAVV में NSUI नेताओं ने की तोड़फोड

18 June 2018

इंदौर। जिले के डीएवीवी परिसर में एनएसयूआई के छात्र नेताओं ने छात्रों की समस्याओं को लेकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान एनएसयूआई छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ भी की। दरअसल, छात्रों की समस्या को लेकर किए गए प्रदर्शन के दौरान एनएसयूआई के छात्रों ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया और डीएवीवी परिसर में लगी खिड़कियों के कांच तक फोड़ डाले वहीं खिड़की की जालियों को अपना निशाना बनाया। तोड़-फोड़ कर रहे छात्र नेता कुलपति नरेंद्र धाकड़ से बात करने की मांग को लेकर घंटों अडे़ रहे। उनकी मांग थी कि छात्रों की सभी समास्याओं का जल्द से जल्द निराकरण किया जाये।

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेडे़ का कहना है की छात्रों को परीक्षा से लेकर रिजल्ट और प्रवेश सहित कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है। कुलपति इस मामले में कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। लिहाजा एनएसयूआई को डीएवीवी प्रबंधन को नींद से जगाने के लिए जंगी प्रदर्शन कर हंगामा करना पड़ रहा है। 

हालांकि छात्रों के हंगामे की जानकारी लगते ही पहुंची मौके पर पहुंची और छात्रों का गुस्सा शांत कराया वहीं पुलिस ने ये भी कहा कि जिन छात्र नेताओं ने तोड़ फोड़ की उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week