किसानों को दे दिया, सरकार के पास पैसा खत्म: BJP MLA ने कहा

धार। अभी हमारी माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार के पास पैसा खत्म हो चुका है। सारा पैसा विकास कार्यों में लगा दिया ओर किसानों को दे दिया। गेहूं के बोनस के रुप मे इसलिए मैं झूठी घोषणा नहीं करूंगा। क्योंकि अगली बार जब विधायक बनूंगा तक तब बहुत सारा पैसा दूंगा। आपके गांव के लिए आपके पंचायत के लिए और अगली बार भी विधायक में ही बनूंगा और विधायक से भी बड़ा कुछ बनूंगा। 

यह बात रविवार को ग्राम पंचायत सदला वार्ड क्रमांक 7 (कारगिल मोहल्ला) में 10 लाख की लागत से बनने वाली सीसी रोड के सड़क के भूमिपूजन अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक वेलसिंह भूरिया ने कही। भूरिया ने कहा कि कांग्रेस के शासन में कागजों पर विकास हुआ है। भाजपा ने विकास को धरातल पर लाकर खड़ा कर दिया है। शासन की योजनाओं का लाभ पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक को मिल रहा है। 

अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रामेश्वर चौधरी ने की। विशेष अतिथि कन्हैया लाल पटेल,अमृतलाल पायल सदला, मा.रामलाल, अमित सोनी, दीपक हीरालाल, लालू कटारा भाजपा नगर अध्यक्ष सदला सरपंच सदला धन्नालाल मेणा उप सरपंच नरेंद्र सिंह राठौर आदि मौजूद थे। स्वागत टिकेंद्र सिंह, चंद्रपाल सिंह गिरधारी जाना बाई कैलाश कटारा आदि ने किया। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !