London में छुट्टियां मना रहे Saif Ali Khan एक फोटो खींचने पर भड़के

18 June 2018

MUMBAI: सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. उनके एनुअल वेकेशन से तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं. लंदन में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है और लोग जहां भी दोनों को देख रहे हैं उनकी तस्वीरें खींचने लग रहे हैं. हालांकि यह बात सैफ को अच्छी नहीं लग रही. तीनों की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जिसमें सैफ तस्वीर खींचने से मना करते नजर आ रहे हैं. उनका एक लेटेस्ट वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

लंदन के लिए रवाना होने से पहले सैफ और करीना ने मुंबई में साथ में एक ऐड भी शूट किया था. इस शूट की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इस ऐड की शूटिंग लंदन में भी हुई है. मिस इंडिया पेजेंट में परफॉर्म करने के लिए करीना दो दिनों के लिए भारत आई हुई हैं. दो दिन बाद वो वापस लंदन चली जाएंगी. जून महीने के अंत में करीना, सैफ और तैमूर मुंबई लौटेंगे.

काम की बात करें तो सैफ अपनी आने वाली वेब सीरीज Sacred Games को लंदन में प्रमोट कर रहे हैं. वहीं, करीना 'वीरे दी वेडिंग' के हिट होने के बाद ब्रेक पर हैं. वो तैमूर के साथ वक्त बिताना चाहती हैं.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts