LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





पूरी यूपी में फैमस हो गई चालाक बहू की अवैध लव स्टोरी

05 June 2018

लखनऊ। यूपी के उन्नाव जिले में अवैध प्रेम कहानी का एक ऐसा एपिसोड घटित हुआ कि पूरी यूपी में चर्चा का विषय बन गया। इस कहानी में भी वही किरदार हैं जो अक्सर ऐसी कहानियों में होते हैं। पति, पत्नी, प्रेमी, सास-ससुर और पुलिस लेकिन कहानी थोड़ी अलग है। इसमें रोमांस है, ड्रामा है, सस्पेंस है और सरप्राइज भी है। मजेदार बात तो यह है कि इस कहानी का अंत सलाखों के पीछे खत्म नहीं होता। दोनों पक्षों में समझौता हो जाता है और शिकायत वापस ले ली गई। इसलिए हम किरदारों के नाम नहीं लिख पा रहे हैं। 

कहानी कुछ यूं है कि घर में पति-पत्नी के अलवा सास-ससुर भी रहते हैं। पति अक्सर काम के लिए विदेश जाया करता है। पत्नी मौका पाते ही अपने बॉयफ्रेंड को घर में बुला लेती और दोनों बेडरूम में बंद हो जाते। बूढ़े सास-ससुर को शक तो था लेकिन चतुर चालाक हाउसवाइफ उन्हे गुमराह कर दिया करती थी। जब बेटा घर पर ना हो तो आसरा भी बहु का ही था। इसलिए वो भी ज्यादा सवाल नहीं करते थे। इससे बहू की हिम्मत बढ़ती जा रही थी। 

घटना वाले पति जैसे ही विदेश गया। पत्नी ने बॉयफ्रेंड को बुला लिया। बेलमाग बहू सास-ससुर के सामने ही बॉयफ्रेंड को लेकर बेडरूम में चली गई। गुस्साए सास-ससुर ने बाहर से बेडरूम की कुंडी लगा दी और डायल 100 को फोन करके पुलिस बुला ली। पुलिस आई, दरवाजा खोला तो बहू ने सास-ससुर पर प्रताड़ना के आरोप लगाना शुरू कर दिए। पुलिस ने कमरे की तलाश ली तो वहां कोई नहीं था। बेडरूम से बाहर जाने का कोई दूसरा रास्ता भी नहीं था। 

अब पुलिस के टारगेट पर सास-ससुर थे और बहू उन पर प्रताड़ना के आरोप लगा रही थी। पुलिस की बदली हुई आखें देखकर सास-ससुर भी घबरा गए कि तभी एक सिपाही की नजर बेडरूम में छुपाकर रखे गए एक संदूक पर पड़ी। यह काफी बड़ा था। खुलवाकर देखा तो उसमें छुपा बॉयफ्रेंड निकल आया। मामला थाने की चौखट तक पहुंचा परंतु दस्तावेजों में दर्ज नहीं हुआ। चतुर चालाक हाउसवाइफ ने दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->