Loading...

उत्तराखंड: रसूखदार बीजेपी नेता की डर्टी पिक्चर वायरल

देहरादून। भाजपा के एक नेता का एक युवती के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में वीडियो वायरल हो रहा है। इसे लेकर पार्टी में भी हड़कंप मचा हुआ है। उत्तराखंड की किच्छा विधानसभा क्षेत्र के एक भाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। करीब आठ सेकेंड का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इस मामले में किसी की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन सियासी हलकों में वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पार्टी इस मामले में कार्यवाही कर सकती है।

किच्छा क्षेत्र का निवासी यह नेता संगठन में पदाधिकारी भी है। वह अक्सर पार्टी के बड़े कार्यक्रमों में नजर आता है। शुक्रवार को नेता की वीडियो क्लिप वायरल हो गई। क्लिप में यह नेता एक युवती के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में है। वीडियो वायरल होते ही भाजपा संगठन में हलचल मच गई, लेकिन कोई भी मामले में बोलने से बच रहा है।

इधर, अंदरखाने वीडियो को लेकर सियासत भी हो रही है। बताया जा रहा है कि वीडियो के बहाने कुछ लोग राजनीतिक हित साधने की जुगत में लगे हुए हैं। भाजपा के आला नेताओं तक वीडियो पहुंचा दिया गया है। सीओ हिमांशु शाह ने कहा मामला उनके संज्ञान में नहीं है। किसी ने मामले की शिकायत भी नहीं की। वहीं जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने बताया कि वह देहरादून में हैं। उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है।