पीएम मोदी का फिटनेस चैलेंज VIDEO और कुमारस्वामी का जवाब

13 June 2018

नई दिल्ली। खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ के द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया था लेकिन पूरा नहीं किया था। बुधवार को उन्होंने इसे पूरा भी कर दिया। उन्होंने अपना फिटनेस वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें मोदी कई तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं। वीडियो में प्रधानमंत्री पार्क में कई तरह के अभ्यास कर रहे हैं। बता दें कि पीएम मोदी को विराट कोहली ने नोमिनेट किया था। पीएम मोदी ने इसके बाद कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी को नोमिनेट किया लेकिन कुमार स्वामी ने इसे एक्सेप्ट नहीं किया बल्कि एक बयान जारी किया। 

पीएम ने कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी को किया चैलेंज

पीएम ने इसके साथ ही कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नॉमिनेट किया था। प्रधानमंत्री ने लिखा कि मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं। ये काफी रिफ्रेश फील कराता है। I am delighted to nominate the following for the #FitnessChallenge:

मुझे मेरी नहीं राज्य की फिटनेस चाहिए: कुमारस्वामी

कुमारस्वामी ने पीएम का धन्यवाद किया है। कुमारस्वामी की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि मैं काफी खुश हूं कि आपने मेरी हेल्थ के बारे में चिंता व्यक्त की। मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस जिंदगी का काफी अहम हिस्सा है। योग और ट्रेडमिल मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है।इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं अपने राज्य की फिटनेस और विकास के लिए काफी चिंतित हूं और आपके सपोर्ट की अपेक्षा रखता हूं।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week