क्या MURTELA GREEN APPLE SHAMPOO अच्छे रिजल्ट देता है

शेंपू के बाजार में इन दिनों MURTELA GREEN APPLE SHAMPOO के चर्चे भी आम हो गए हैं। यह आॅनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है, लेकिन महिलाएं इसको उपयोग करने से पहले जानना चाहतीं हैं कि क्या यह शेंपू अच्छे रिजल्ट देता है जैसा कि इसके विज्ञापन में दावा किया जा रहा है। भारत की सबसे भरोसेमंद आॅनलाइन शॉपिंग साइट amazon पर दावा किया गया है कि यह रुखे बालों के लिए पूरी तरह से परफैक्ट है। डैमेज एवं मृत होते जा रहे बालों की समस्याओं को दूर कर सकता है। यह बालों में नमी वापस लेकर आता है और आपके बाल चमकने लगते हैं। 

इस बारे में जब बाजार से जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि इस शेंपू को murtela cosmetics की ओर से पेश किया गया है जिनकी आधिकारिक बेवसाइट murtelacosmetics.com इस कंपनी का ट्वीटर हेंडल @murtelacosmetic है। इस कंपनी का आधिकारिक पता Adress: Plot No.- 213, Industrial area, Phase-1 , Chandigarh, 160001, Chandigarh, India एवं फोन नंबर Phone Number: +91 9592900802 है। हमारी रिसर्च के दौरान इस प्रतिष्ठान के करीब 21 उत्पाद बाजार में विक्रय के लिए मिले लेकिन murtela cosmetics के नाम से हमें कोई भी कंपनी रजिस्टर्ड नहीं मिली। यहां तक कि Murtela के नाम से भी कोई कंपनी रजिस्टर्ड नहीं है। 

ग्राहकों ने इसके बारे में क्या कहा
ग्राहकों ने अब तक MURTELA GREEN APPLE SHAMPOO की कोई शिकायत नहीं की है लेकिन इसकी तारीफ भी नहीं की है। amazon के Customer reviews में इसे मात्र 2 स्टार दिए गए हैं। बालों की देखभाल के विशेषज्ञों ने अब तक इसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। उत्पादकों की ओर से भी किसी लैब की रिपोर्ट का जिक्र नहीं किया गया है। अत: फिलहाल यह गारंटी नहीं दी जा सकती कि उत्पाद के साथ जो वादे किए जा रहे हैं निश्चित रूप से यह पूरे होंगे और ग्राहक इससे संतुष्ट हैं। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !