मोदी जब से पीएम बने देश में विकास के मुद्दों पर चर्चा होती है: रामेश्वर शर्मा

Saturday, June 23, 2018

भोपाल। कांग्रेस सरकार ने 60 सालों तक केवल विकास का नारा और झूठे वादे किए है देश की जनता को ठगना झूठी बातों का भृम फैलाने में कांग्रेसी नेताओं को महारथ हासिल है परंतु इसके विपरीत भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब जब सत्ता में आयी है हमने विकास को धरातल पर उतारा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जब इस देश की बागडोर संभाली है तब से देश प्रगति की और तेज गति से आगे बढ़ रहा है। आज देश में विकास के मुद्दों पर चर्चा होती है। गांव गरीब एवं समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए मोदी सरकार ने अपना खजाना खोल रखा है। गरीबो को पक्का मकान, उज्ज्वला उजाला योजना से गरीब के घर को रोशन करने का काम किया है। मुख़्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के गरीब श्रमिक बंधुओ के उत्थान के लिए मुख्यमंत्री संबल योजना का सृजन किया है। यह बात हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने शुक्रवार को विकास यात्रा के दौरान कही। 

ज्ञात हो कि विधायक शर्मा लगातार पिछले लगभग 1 माह से विकास यात्रा पर हैं। यात्रा के दौरान उन्होंने अनेक विकास कार्यों का भूमि पूजन, लोकार्पण सहित विकास कार्यो का अवलोकन एवं मुख़्यमंत्री असंगठित योजना के पंजीयन प्रमाण पत्रों का वितरण कर रहे है। शुक्रवार को विधायक शर्मा ने योजना की जानकारी देते हुए बताया कि इस योजना के माध्यम से श्रमिक भाई बहनों के जीवन मे अमूलचुक परिवर्तन आएंगे। योजना के अंतर्गत 200 रुपए प्रतिमाह फ्लैट रेट पर बिजली, 16000 प्रसूति सहायता , आवास एवं अन्य सुविधाएं नागरिक बंधुओ को दी जाएगी।

चौपड़ा सहित सात गांव पहुँचे विधायक शर्मा
विधायक रामेश्वर शर्मा ने शुक्रवार को प्रातः 8:30 बजे से विकास यात्रा की शुरुआत चौपड़ा कलां गांव से की इसके बाद वह सूखी सेवनिया, गढ़मुर्रा, बालमपुर, बरखेड़ी अब्दुल्ला, मुगालिया कोट, इमलिया एवं देवलखेड़ी पहुँचे । इन सभी स्थानों पर उपस्थित हज़ारों की संख्या में नागरिक बंधुओ ने अपने लाडले विधायक का अभिवादन किया।

ये रहे उपस्थित 
विकास यात्रा के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल सिंह मीणा, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा अशोक मीना, जनपद अध्यक्ष आरती यादव, मंडल अध्यक्ष राजू राजपूत, सरपंच सौदान सिंह मीणा, राजेश रघुवंशी, वीरेंद्र मीना, महेंद्र मीना, प्रशांत ठाकुर, नरेंद्र मीना, रमेश सिलावट, डाल चंद साहू,हनीफ खान , दीवान सिंह लोधी, राजमल यादव, बद्री यादव, हरि सिंह मीणा, रघुनाथ सिसोदिया, भारत सिंह यादव सहित अन्य उपस्थित रहे। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week