भाजपा विधायक ने एसपी को कहा सटोरियों का दलाल

18 June 2018

जबलपुर। शहर में चल रहे सट्टा विरोधी अभियान के बीच भाजपा विधायक अंचल सोनकर ने बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने एसपी शशिकान्त शुक्ला को सटोरियों का दलाल और भ्रष्टाचारी सहित काफी बुरा भला कहा। दरअसल भाजपा विधायक अपने प्रिय टीआई के सस्पेंड होने से नाराज थे। एसपी ने एक छापामार कार्रवाई के बाद टीआई को सस्पेंड कर दिया था। गुस्साए विधायक ने ना केवल एसपी को बुरा भला कहा बल्कि सटोरियों का भी पक्ष लेने की कोशिश की। 

दरअसल बेलबाग इलाके में चल रही लंबे समय से सट्टे के कारोबार की सूचना कांग्रेस के कुछ लोगों ने एसपी को दी थी। एसपी शशिकान्त शुक्ला ने उन नेताओं को, जिन्होंने शिकायत की थी, अपने साथ लिया और खुद गाड़ी में बैठकर सट्टे के अड्डे पर रेड कर दी। जुआ और सट्टा खेलते हुए वहां पर न केवल जुआरी और सटोरिये पकड़े गए बल्कि उन पर मामला भी दर्ज हो गया। इतना ही नहीं, खुलेआम सट्टा चलने के आरोप में बेलवाग के थाना प्रभारी एसआर पांडे को भी एसपी ने तत्काल निलंबित कर दिया। बस फिर क्या था, भाजपा विधायक अंचल सोनकर की भृकुटी तन गई। 

अपने चहेते टीआई का सस्पेंड होना उन्हें इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने शहर में चल रहे तमाम अपराधों का जिम्मेदार ही एसपी को ही ठहरा दिया और उन्हें कांग्रेसियों के संरक्षण में काम करने वाला दलाल तक बता दिया। विधायक जी इतने पर ही नहीं रुके और उन्होंने कहा कि जो लोग सट्टा खेल रहे थे उन से मात्र कुछ हजार रुपए ही जप्त हुए हैं यानी सटोरियों के प्रति भी विधायक जी की सहानुभूति साफ दिखी। 
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week